ज़ीरो पिट गई तो... इसलिए फिर डॉन बनूंगा

सुपरस्टार फिलहाल बुरे दौर से गुजर रहे हैं। उनकी पिछली फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' बुरी तरह से फ्लॉप रही थी। यह शाहरुख और इम्तियाज अली की पिटी हुई फिल्मों में शामिल होती है।

अब शाहरुख फिल्म 'जीरो' कर रहे हैं जिससे उन्हें काफी उम्मीद हैं। इम्तियाज भी अपने अगले प्रोजेक्ट की तरह बढ़ गए हैं। लेकिन लगता है शाहरुख को अपनी फिल्म पर भरोसा नहीं है।

शाहरुख को 'जब हैरी मेट सेजल' के फ्लॉप होने के बाद ऐसी फिल्म चाहिए थी, जो उनकी स्टारडम को बरकरार बनाए रखने में कामयाब हो। इसलिए उन्होंने फिल्म 'जीरो' में वह किया, जो कभी नहीं किया था। लेकिन आखिर है तो यह एक एक्पेरिमेंट ही। अगर उल्टा पड़ गया तो।
खबर मिली है कि शाहरुख ने सेफ साइड लेते हुए फिल्म 'जीरो' के रिलीज होने से पहले ही दूसरी फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है। काफी समय से फिल्म 'डॉन 3' बनने की चर्चा थी लेकिन इस पर काम नहीं हो पा रहा था। अब फ्री होने के बाद शाहरुख इस फिल्म पर काम करने के लिए राजी हो गए हैं और जल्द ही इसका काम शुरू होने वाला है।

फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है और यह फाइनल स्टेज पर है। इसे डायरेक्ट करेंगे या नहीं ये अभी तय नहीं है। फरहान ने काफी समय पहले ही 'डॉन 3' में शाहरुख को फाइनल कर दिया था।
डॉन फ्रेंचाइजी की पिछली दोनों फिल्में हिट रही थीं। इस तीसरी फिल्म से भी लोगों और फैंस को उम्मीदें रहेंगी। शाहरुख अभी 'जीरो' के इंतजार में हैं। 'जीरो' अब 21 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी।

विज्ञापन

और भी पढ़ें :