सलमान की फटकार से जुबैर ने की आत्महत्या की कोशिश!

बिग बॉस 11 में जबरदस्त हंगामा, पुलिस में शिकायत

शनिवार की रात के घरवालों के लिए खतरनाक रही। सिर्फ घरवाले ही नहीं बल्कि अब तो खुद शो के होस्ट मुसीबत में फंस चुके हैं। दरअसल बिग बॉस प्रतियोगियों ने लड़ाई के नाम पर जो हरकतें की उसके के बाद सलमान काफी गुस्से में नज़र आए और सभी को फटकार लगाई। सबसे ज़्यादा अगर किसी पर इसका असर हुआ है तो वो है ज़ुबैर। जुबैर ने अन्य प्रतियोगियों को धमकाया था और काफी अपशब्द बोले थे। इससे सलमान बेहद खफा हो गए और उन्होंने जुबैर को जो फटकार लगाई वो उम्र भर याद रखेंगे। सलमान ने उन्हें 'नल्ला डॉन' तक कह डाला। कहा जा रहा है कि नेशनल टेलीविज़न पर इस तरह अपनी बेइज्ज्ती से परेशान होकर ज़ुबैर ने नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या करने की भी कोशिश की। उन्हें अस्पताल ले जाया गया और साथ ही बिग बॉस से बेघर कर दिया गया।

दर्ज करा दी लिखित रिपोर्ट
घर से निकलते ही ज़ुबैर ने मुंबई के एंटोप हिल पुलिस थाने में सलमान के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि बिग बॅास में सलमान ने उन्हें कहा कि 'तेरे को कुत्ता बना दूंगा तो बाहर तो निकल'। साथ ही धमकी भी दी। जुबैर ने शिकायत के साथ सलमान के बारे में यह भी कहा कि सलमान इंडस्ट्री में क्या करते हैं उन्हें सब पता है। सलमान मुझे कुत्ता बनाने वाला है तो बुलाए कहां बुलाना है मुझे। उनकी वकील ने ये भी कहा कि के लोगों ने जान बूझकर उन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती ना करवाकर प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया।

खुलेआम दी सलमान को धमकी
ज़ुबैर यहीं शांत नहीं हुए। उन्होंने घर से निकलकर सलमान को धमकी देते हुए कहा कि मैं विवेक ओबेरॉय नहीं हूं
जो सलमान से डर जाऊंगा। सलमान को लोगों की बेइज्जती करने का बड़ा शौक है। सलमान मेरी रिपोर्ट निकालने की बात कर रहे हैं, मेरे पास उनकी सारी रिपोर्ट है। अब इस लड़ाई को मेरी बहन लड़ेगी। सलमान को यही कहूंगा कि मैंने तेरी इज्जत रखी और कैमरे के सामने कुछ नहीं कहा। सलमान तूने पूरी दुनिया के सामने मेरी इज्जत उतारी है। मुझे नल्ला डॉन कहा, मैं कोई डॉन नहीं हूं, ना ही हसीना पारकर का दामाद हुं। मैं एक फिल्म डायरेक्टर हूं।

चैनल और सलमान ने की नेशनल टीवी पर बेईज्जती
जुबैर अपनी बात बढ़ाते हुए कहा कि मैं सलमान खान और कलर्स चैनल के खिलाफ आखरी तक लड़ूंगा। 'कलर्स' लोगों की इज्जत उतारकर पैसे कमाने में लगा है। मैंने अपनी शिकायत लोनावला के पुलिस स्टेशन में भी फैक्स कर दी है।

घर से निकलने के लिए की आत्महत्या की कोशिश
अगर मैं खुद को जान से मारने की कोशिश नहीं करता तो मुझे बिग बॉस के घर से निकलने नहीं दिया जाता। बिग बॉस में मेंटल टॉर्चर होता है। वहां जो भी गलत होता है उस पर यदि मैं जवाब देता हूं, तो कहा जाता है कि मैंने गाली दी है। गाली देने के पहले क्या हुआ यह तो दिखाया ही नहीं जाता है।

एंटोप हिल पुलिस ने इस शिकायत को लोनावला पुलिस को दिया है क्योंकि बिग बॉस का सेट लोनावला में स्थिति है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :