क्या वेब सीरीज 'तांडव' में कन्हैया कुमार का रोल करेंगे सलमान खान?

डिजिटल प्लेटफॉर्म की लोकप्रियता दिनों दिन बढ़ती जा रही हैं। बॉलीवुड का हर बड़ा स्टार डिजिटल दुनिया की और रुख कर रहा है। कुछ समय पहले ही खबरें आई थी कि अक्षय कुमार डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। वहीं के डिजिटल डेब्यू की भी चर्चा थी।

खबरें आ रही थी कि सलमान खान अपने डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार हैं। सलमान नाम की एक में काम करते नजर आएंगे। यह वेब सीरीज जेएनयू छात्रसंघ के नेता की जिंदगी पर बेस्ड है। इस वेब सीरीज में सलमान कन्हैया कुमार का रोल प्ले करेंगे।

बताया जा रहा था कि कन्हैया कुमार के जीवन पर आधारित इस वेब सीरीज का निर्देशन करेंगे। सलमान ने इसके लिए अपनी प्राइमरी रजामंदी दे दी है। लेकिन अब इन खबरों का खंडन आ गया है। दरअसल ये सारा मामला तब सामने आया था जब एक अखबार ने अपनी एक रिपोर्ट में इस बात का जिक्र किया था कि सलमान खान तांडव नाम की वेब सीरीज में सीपीआई की बेगूसराय सीट से चुनाव लड़ रहे कन्हैया कुमार का रोल करेंगे।

ताजा रिपोर्ट के अनुसार सलमान के नजदीकी सूत्रों से इस बारे में पता करने पर वे इस बारे में ब्लैंक नजर आए। उन्हें इस बारे में किसी तरह की जानकारी तक नहीं है। रिपोर्ट की माने तो अली अब्बास जफर सैफ अली खान के साथ वेब सीरीज करने पर विचार जरूर कर रहे हैं।

-->

और भी पढ़ें :