सलमान खान 'टाइगर जिंदा है' की एडिटिंग भी करेंगे

की मेकिंग के दौरान और कबीर खान के मतभेद की खबरें आती रहीं। कहा गया कि कुछ दृश्यों और फिल्म की एडिटिंग को लेकर सलामन खुश नहीं थे, लेकिन अंत में उन्हें कबीर की ही बात माननी पड़ी क्योंकि कबीर फिल्म के निर्देशक थे।

ट्यूबलाइट दर्शकों को पसंद नहीं आई और वर्षों बाद सलमान खान की कोई फिल्म असफल रही। अब सलमान किसी तरह का जोखिम लेने के मूड में नहीं हैं और अपनी अगली फिल्म 'टाइगर जिंदा है' को बेहतर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।


सूत्रों का कहना है कि वे 'टाइ‍गर जिंदा है' की एडिटिंग पर खुद बैठेंगे और फिल्म के निर्देशक अली अब्बास ज़फर को इस बात पर कोई आपत्ति भी नहीं है। वे मानते हैं कि यह सब फिल्म की बेहतरी के लिए होगा।

सलमान की फिल्म एडिटिंग और निर्देशन में खासी दिलचस्पी भी है। वे चाहते हैं कि उनके सुझाव पर भी अली गौर करें और सही लगे तो उसके अनुसार बदलाव करें।

टाइगर जिंदा है फिल्म एक था टाइगर का सीक्वल है। इसमें सलमान और कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं। इस वर्ष क्रिसमस पर रिलीज होने वाली इस फिल्म को से बहुत आशाएं हैं और सलमान भी चाहते हैं कि यह फिल्म बड़ी हिट हो ताकि ट्यूबलाइट की असफलता को सभी भूल जाएं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :