क्यों अपनी पेंटिंग्स बेचेंगे सलमान खान?

को अभिनय, गायन के साथ-साथ पेंटिंग करना भी पसंद है। उनके द्वारा बनाई गई को कई जानकार लोग भी सराह चुके हैं। सलमान शौक के लिए पेंटिंग करते हैं और अक्सर अपने द्वारा बनाई गई पेंटिंग्स को नजदीकी लोगों को उपहार में दे देते हैं।

पिछले दिनों सलमान खान से एक बिजनेस मैन मिला और उसने सलमान की एक पेंटिंग एक करोड़ रुपये में खरीद ली। सलमान ने उस पैसों को बीइंग ह्यूमन नामक अपनी संस्था को दे दिया जो जरूरतमंदों के लिए काम करती है।
उसी बिजनेस मैन ने पिछले दिनों सलमान की एक और पेंटिंग को खरीदने की इच्छा जाहिर की। बदले में बीस लाख रुपये का ऑफर भी दिया। सलमान को हालांकि यह रकम कम लगी, लेकिन उन्हें यह जानकर सुखद लगा कि उनके पेंटिंग्स लोग खरीदना चाहते हैं।

सलमान ने जब इस दिशा में बातचीत की तो कई लोगों ने पेंटिंग्स खरीदने की पेशकश की। सुनने में आया है कि सलमान अब अपनी पेंटिंग्स बेचना चाहते हैं और जो आय होगी उसे वे भलाई के काम में लगाएंगे।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :