भुला दी पुरानी बातें... सलमान-कंगना फिर बन गए दोस्त

मुंबई स्थित मेहबूब स्टुडियो में अजीब नजारा था। और हंस-हंस कर बातें कर रहे थे। बहुत देर से बातें हो रही थी। देखने वालों को यकीन नहीं हो रहा था। सलमान और कंगना के बीच तनाव के रिश्ते माने जाते हैं, लेकिन उस दिन ऐसा लग रहा था मानो उन्होंने बीती बातों को भुला दिया। 
शाहिद के साथ कंगना अपनी आने वाली फिल्म 'रंगून' को प्रमोट करने आई थी तो सलमान और एमी जैक्सन बीइंग ह्यूमन के एक विज्ञापन की शूटिंग करने आए थे। एमी को बीइंग ह्यूमन क्लोथिंग लाइन का नया चेहरा सलमान ने बना दिया है। वैसे भी वे एमी पर खासे मेहरबान हैं। दोनों की नजदीकियों की अक्सर चर्चा होती रहती है। 
 
बहरहाल, कंगना और सलमान टकरा गए और उन्होंने बातचीत शुरू कर दी। उल्लेखनीय है कि कंगना से सलमान नाराज चल रहे थे। कंगना ने 'सुल्तान' और 'बजरंगी भाईजान' जैसी फिल्मों में काम करने के से इनकार कर दिया था। अब 'भाई' की फिल्म के लिए कोई इनकार कर दे तो ईगो हर्ट हो ही जाता है। इसीलिए कंगना से उनकी नाराजगी चल रही थी, लेकिन कंगना से हालिया मुलाकात के बाद लग रहा है कि सलमान बीती बातों को भूल गए हैं। 

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :