सलमान खान के बिना संभव नहीं थी यह फिल्म

की फिल्म 'जुड़वा 2' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसकी कॉमेडी के दर्शक दीवाने हो रहे हैं। फिल्म 1997 में आई 'जुड़वा' का सीक्वल है, जिसे भी डेविड धवन ने ही निर्देशित किया था, जिसमें लीड रोल में थे। 'जुड़वा 2' में आज के चॉकलेटी बॉय ने काम किया है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर डेविड और वरुण धवन ने खुलकर सलमान खान और नई फिल्म में उनके अपीरियंस को लेकर तारीफ की है।


वरुण धवन ने कहा कि इस सीक्वल के बनने का श्रेय सलमान भाई को ही जाता है। 'जुड़वा 2' सलमान खान के बिना संभव नहीं होती। बीस साल पहले, उन्होंने राजा और प्रेम का किरदार निभाया था और वे हमेशा ही ओरिजनल राजा और प्रेम रहेंगे। थैंक यु भाई और मुझे उम्मीद है कि आपको फिल्म देखने के बाद मेरा काम पसंद आएगा।

इसके बाद दोनों फिल्मों के डायरेक्टर डेविड धवन ने भी सलमान के काम करने की शैली की तारीफ करते हुए कहा जुड़वा उनके साथ मेरी पहली फिल्म थी। जब भी वह शॉट देते थे तो हमें लगता था कि उनको कोई दिलचस्पी नहीं है। लेकिन जब मैंने जुड़वा का फाइनल कट देखा तो मुझे पता चला कि उन्होंने बेहतरीन काम किया है। 'जुड़वा 2' की शूटिंग के दौरान भी मैं वरुण को सलमान का काम देखने को कहता था। तो खान साहब कुछ और हैं। सब उन्हें प्यार करते हैं। बहुत ठहराव है उनकी एक्टिंग में। वह सीन को शूट करने के लिए अपना समय लेते हैं और जल्दी नहीं करते। इसी तरह का काम वरुण ने भी इस फिल्म में किया है।

सलमान खान ने 'जुड़वा' में शानदार काम किया था और लोग अब भी उस फिल्म में सलमान की कॉमेडी पर ठहाके लगाते हैं। तो इस सीक्वल में उनका होना आश्चर्य की बात नहीं है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :