सलमान को सताने लगी लवरात्रि के कलाकारों की चिंता

बॉलीवुड में नए कलाकारों को लांच करते रहते हैं। अच्छी बात यह है कि उनके इंट्रोड्युस किए काफी कलाकार बॉलीवुड में अच्छी जगह बना भी लेते हैं। अब सलमान एक और बॉलीवुड फिल्म 'लवरात्री' बना रहे हैं, जिसमें उन्होंने नए कलाकारों को कास्ट किया है। सलमान ने अपनी इस फिल्म में अपने जीजा आयुष शर्मा और मॉडल को कास्ट किया है। 
 
दोनों की यह पहली फिल्म है। इस फिल्म की पृष्णभुमि गुजरात के गरबा है। नरात्री के दिनों में गुजरात की एक प्यारी सी लव स्टोरी को सलमान खान की कंपनी के बैनर तले बन रही फिल्म में दर्शाया जा रहा है। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया है और इसे पस6द भी किया जा रहा है। 
 
फिल्म को अभिराज मिनावाला निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज़ डेट 5 अक्टूबर है। 
 
 
हाल ही में सलमान खान फिल्म की दोनों लीड कास्ट के साथ एक ईवेंट पर पहुंचे। यहां लीड एक्टर्स के एक्साइटमेंट से ज़्यादा सलमान खान की दंबगता नज़र आ रही थी।   
 
 
वरीना और आयुष वैसे तो साथ में बहुत अच्छे लग रहे हैं लेकिन फिल्म का हाल तो अब रिलीज़ होने के बाद ही पता चलेगा। 
 
 
सलमान इस फिल्म में कैमियो के रोल में ही नज़र आएंगे। वैसे भी उनकी लीड की हुई फिल्में (रेस 3) अभी बॉक्सऑफिस पर पिट ही रही हैं। 

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :