नी‍तू कपूर का इशारा, इस गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं ऋषि कपूर

बॉलीवुड अभिनेता पिछले 3 महीने से अमेरिका में अपनी बीमारी का इलाज करवा रहे हैं। ऋषि कपूर को क्या बीमारी है इस पर उनके परिवार ने चुप्पी साध रखी हैं। हाल ही में न्यू ईयर के मौके पर ने पूरे परिवार की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिसमें ऋषि कपूर काफी कमजोर लग रहे थे।
ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर ने जब कैप्शन के साथ इस फोटो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया तो ऋषि की बीमारी को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जाने लगे।

फोटो के साथ नीतू कपूर ने लिखा, हैप्पी 2019। कोई रेजोल्यूशन नहीं सिर्फ एक विश है। कम पॉल्यूशन ट्रैफिक। उम्मीद है भविष्य में सिर्फ एक जोडियक साइन ही रहेगा। नफरत नहीं होगी, गरीबी नहीं होगी और सब लोग खुशी से साथ रहेंगे। सबसे जरूरी, सब सेहतमंद रहें।
नीतू का ये पोस्ट इशारा कर रहा है कि ऋषि कपूर कहीं कैंसर से पीड़ित तो नहीं। हालांकि आधिकारिक तौर पर कपूर परिवार की ओर से ऋषि कपूर की बीमारी से जुड़ी कोई जानकारी सार्वजनिक नहीं की गई है।

कहा जा रहा है कि ऋषि कपूर इलाज उसी अस्पताल में चल रहा है जहां सोनाली बेन्द्रे ने अपना कैंसर का इलाज करवाया है।सूत्रों
के अनुसार ऋषि का न्यूयॉर्क में अब तक 2 कीमो हो चुकी है।

ऋषि कपूर के अमेरिका रवाना होने के कुछ दिनों बाद ही उनकी मां कृष्णा राज कपूर का 1 अक्टूबर को निधन हो गया था, लेकिन अपने इलाज की वजह से वह उनके अंतिम संस्कार के लिए भी भारत नहीं आ पाए थे।

-->

और भी पढ़ें :