मेरे मन में दीपिका से शादी करना चल रहा है

और पिछले चार सालों से रिलेशनशिप में हैं और फैंस उनके लिए बहुत खुश हैं। वे फैंस के फेवरेट बॉलीवुड कपल्स में से एक हैं। रणवीर और दीपिका दोनों ही अपने कमेंट्स और ईवेंट्स में एक-दूसरे के लिए अपना प्यार जाहिर कर ही देते हैं। दोनों ने नया साल और दीपिका का बर्थडे साथ सेलीब्रेट किया और खबरों के मुताबिक वे दोनों सगाई करने वाले थे। हालांकि ऐसा कुछ हुआ नहीं लेकिन फिज़ाओं में ये हवा ज़रूर फैल गई है कि उन्हें अब शादी कर लेना चाहिए।

अब 'पद्मावत' के रिलीज़ के बाद सबको लगता है कि दोनों इस साल शादी कर ही लेंगे। इस बात पर रणवीर ने भी अपना बयान दिया जिसे सुनकर उनके फैंस खुशी से झुम उठेंगे। रणवीर ने खुलासा किया है कि हां, उनके दिमाग में दीपिका से शादी करने का प्लान चल रहा है।

एक इंटरव्यू के दौरान उनसे दीपिका पादुकोण के साथ शादी करने की बात पूछी गई। इसका जवाब देते हुए रणवीर ने माना कि हां, शादी उनके दिमाग में है और वे जल्द ही सेटल होना चाहते हैं। फिलहाल वे अभी उनके महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं, जोया अख्तर की गली बॉय, रोहित शेट्टी की सिम्बा और कबीर खान की 83। वे अपनी वर्क लाइफ में संतुलन बनाए रखना चाहते हैं, इसलिए वे शादी नहीं कर रहे हैं।

जो भी हो, दोनों बहुत फेमस हैं और उनके फैंस को तो यह खबर ही खुश कर देगी। खबर यह भी थी कि दीपिका और रणवीर ने अपनी शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं। वे बीच वेडिंग भी प्लान कर रहे हैं। हो सकता है जल्द ही शहनाई गूंजने वाली हो।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :