अब सुपरहीरो बनेंगे रणबीर कपूर


काफी दिनों से अपनी 'जग्गा जासूस' को लेकर बहुत व्यस्त थे। रणबीर कपूर ने इस फिल्म में एक्टर के साथ-साथ, पहली बार बतौर असिसटेंट प्रोड्युसर भी काम किया है, इसलिए इस फिल्म के प्रमोशन में उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी। और अब काफी लम्बे समय के इंतजार के बाद रणबीर और कैटरीना की 14 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज भी हो चुकी है। 
 
अब जब जग्गा जासूस सिनेमाघरों में प्रदर्शि‍त हो चुकी है, तो रणबीर अपने दुसरे नए प्रोजेक्ट्स पर काम करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वो अब अयान मुखर्जी के साथ उनकी आने वाली फिल्म 'ड्रेगन" की शूटिंग जल्द ही शुरु करने वाले हैं। जग्गा जासूस की स्क्रीनिंग के वक्त ही रणबीर ने अपनी इस नई फिल्म के बारे में बताया और कहा कि इस फिल्म की शूटिंग 15 अक्टुबर से शुरु होने वाली है। 
 
रणबीर ने यह अपनी यात्रा के बारे में बताते हुए कहा कि, "संजय दत्त की बायोपिक के लिये मैं शनिवार 15 जुलाई को न्युयॉर्क जा रहा हुं जहां 5 दिन की शूटिंग है, और वापस आने के बाद यहां 10 दिनों की शूटिंग और बाकी है।" 
 
'जग्गा जासूस' के बाद रणबीर के पास और दो बेहतरीन मूवीज़ है, जिसका इंतज़ार दर्शकों को रहेगा। रणबीर कपूर की अयान मुखर्जी के साथ 'वेक अप सिड' और 'ये जवानी है दीवानी' के बाद ड्रेगन तीसरी फिल्म होगी, जिसमें रणबीन के साथ आलिया भट्ट लीड रोल में होंगी। और जग्गा जासूस की बात करें, तो ये बर्फी के बाद रणबीर की अनुराग बसु के साथ दुसरी फिल्म है। वही संजय दत्त की बायोपिक रणबीर की राजकुमार हिरानी के साथ पहली ही मूवी है, जिसकी 2018 में प्रदर्श‍ित होने की संभावना है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :