रजनीकांत से मार खाना सम्मान की बात: अक्षय कुमार

2.0 का दुबई में हुआ म्युजिक लांच

और स्टारर फिल्म '2.0' अगले साल की बड़ी फिल्मों में से एक है। इन दोनों बड़े कलाकारों के अलावा इसमें भी होंगी और यह साइंस फिक्शन फिल्म एक्शन से भरपूर होगी। 26 अक्टोबर को इस फिल्म का दुबई में म्युजिक लॉन्च था। इस मौके पर अक्षय कुमार, रजनीकांत, एमी जैक्सन के अलावा निर्देशक शंकर, संगीतकार ए आर रहमान भी मौजूद थे।



फिल्म के बारे में डायरेक्टर शंकर ने कहा कि यह फिल्म हमारे लिए एकदम नई है। इसका फॉरमेट और मैसेज भी अलग है। यह भारतीय फिल्मों की तरह नहीं है। यह हॉलीवुड फिल्मों जैसी है। फिल्म में विलेन की भूमिका निभा रहे अक्षय ने बताया कि फिल्म मेरे लिए एक अलग अनुभव है। रजनीकांत सर से मार खाना सम्मान की बात है। मैं शंकर सर के साथ काम कर चुका हूं। वह डायरेक्टर नहीं एक वैज्ञानिक हैं। वह अपनी फिल्मों के जरिए क्या दिखाना चाहते हैं, वह एकदम अकल्पनीय होता है।

इस फिल्म का कुल बजट करीब 450 करोड़ रुपए है और यह अब तक की सबसे महंगी ‍भारतीय फिल्म है। फिल्म तीन भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलुगु में बन रही है।


वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :