क्या चरित देसाई को डेट कर रही हैं परिणीति चोपड़ा? एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जबरिया जोड़ी के प्रमोशन में बिजी हैं। इसके अलावा उनके पास बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल की बायोपिक भी है। फिल्म प्रमोशन के दौरान परिणीति अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी खुलकर बात कर रही हैं।

परिणीति चोपड़ा का नाम इस समय के साथ जोड़ा जा रहा है। इसको लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाएं चलती रहती हैं। परिणीति चोपड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि- मैंने कभी ये बात को स्वीकार नहीं किया है। हालांकि, मैंने उसे नकारा भी नहीं है। मेरी फैमिली, फ्रेंड्स और हर कोई सच जानता है। ऐसे में बाकी चीजें मेरे लिए मायने नहीं रखती हैं।
परिणीति ने कहा कि मुझे लगता है कि मीडिया उम्मीद रखता है कि मैं इस पर कोई घोषणा करूं, लेकिन मैं कहना चाहूंगी कि यह मेरी निजी जिंदगी है, इसलिए न मैं किसी चीज के लिए हां बोलूंगी और न ही मना करूंगी।
प्रियंका चोपड़ा की शादी के समय प्री-वेडिंग डिनर से सामने आई एक तस्वीर के बाद से ही दोनों के शादी की खबरें उड़ने लगी थीं। जिसमें चरित देसाई को परिणीति के ठीक पीछे देखा गया था। हालांकि उस वक्त परिणीति ने इस खबर को बिल्कुल आधारहीन और असत्य कहा था। उन्होंने कहा था जब भी मैं शादी करने जाऊंगी मैं पूरी खुशी से इसकी घोषणा करूंगी।

परिणीति चोपड़ा के कथित बॉयफ्रेंड चरित देसाई भी फिल्म इंडस्ट्री से ही हैं। चरित देसाई ने साल 2012 में आई रितिक रोशन की फिल्म अग्निपथ के असिस्टेंट डायरेक्टर थे। इसके अलावा वह करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन की फिल्मों में काम किया है।

 

और भी पढ़ें :