अर्जुन बिजलानी को डांस दीवाने 2 को होस्ट करना क्यों पसंद है

अभिनेता अर्जुन बिजलानी की होस्टिंग कर रहे हैं और वे इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकते। 'डांस दीवाने' का दूसरा सीज़न हाल ही में शुरू हुआ है और इसे माधुरी दीक्षित, शशांक खेतान और तुषार कालिया द्वारा जज किया जा रहा है।

“पिछले सीज़न ने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया था और इसीलिए हर कोई दूसरे सीज़न को लेकर काफी उत्साहित है। हमें शूटिंग के दौरान वाकई बहुत मज़ा आता है और यह मज़ा स्क्रीन पर भी दिखाई देता है। यह मनोरंजन का शानदार पैकेज है। मुझे विश्वास है कि पिछले वर्ष से ज्यादा बेहतरीन प्रतिभाएं इस बार नजर आएंगी” अर्जुन कहते हैं।
अभिनेता का कहना है कि उन्हें शो की होस्टिंग करना पसंद है, लेकिन अभिनय हमेशा उनका पहला प्यार रहा है। "मैं एक अभिनेता हूं और यह मेरा सच्चा जुनून है। होस्टिंग करते समय मैं जैसा हूं वैसा ही पेश करने की कोशिश करता हूं। मैं आमतौर पर आगे बढ़ कर लोगों से बात कर उनका मनोरंजन करना पसंद करता हूं। इससे मुझे एक मेजबान के रूप में आगे बढ़ने में मदद मिली है लेकिन मेरा फोकस एक्टिंग पर है। मस्ती के लिए होस्टिंग करता हूं और इससे मुझे एक ब्रेक भी मिल जाता है।” वे कहते हैं।
अर्जुन का जजेस के साथ एक शानदार तालमेल है और यह इस साल और बेहतर हुआ है। वे कहते हैं, "मुझे लगता है कि यह तालमेल इस साल और बेहतर हो जाएगा हालांकि हम एक-दूसरे की टांग खींचते रहते हैं।'

अर्जुन का कहना है कि उनके बेटे अयान को भी नृत्य करना पसंद है और वह नियमित रूप से शो देखता है। “अयान को नाचना बहुत पसंद है। वह अपने स्टेप्स खुद बनाता है। चार साल के बच्चे को इतना अच्छा करते देखना आश्चर्यजनक है। इसके अलावा, वह डांस दीवाने देखना पसंद करता है।”

क्या वह उसे किसी रियलिटी शो में आना पसंद करेंगे? इसका जवाब अर्जुन देते हैं- "व्यक्तिगत रूप से, मैं उन्हें इतनी कम उम्र में लाइमलाइट में लाना पसंद नहीं करूंगा। यह कहीं न कहीं उन्हें प्रभावित करेगा, लेकिन मैं उसे प्रशिक्षित करूंगा। मुझे लगता है कि अगर वह सीखना शुरू कर दे तो वह अच्छा कर सकता है। और जब समय सही होगा, वह अपनी जगह खुद बनाएगा।”

अर्जुन अपने शो 'इश्क में मरजावां' के बारे में कहते हैं, “मुझे इश्क में मरजावां पर गर्व है। जैसा कि मैंने आपको बताया, अभिनय मेरा जुनून है और मुझे विभिन्न भूमिकाएं करने में आनंद आता है। यह निश्चित रूप से एक जोखिम था जब मैंने ग्रे शेड वाला कैरेक्टर किया। कई लोग विफलता के डर से प्रयोग नहीं करना चाहते हैं। लेकिन मैंने फैसला किया कि यदि मैं असफल भी होता हूं तो यह सीखने का अनुभव होगा। मुझे दीप का किरदार निभाने में पूरा मजा आया। और मुझे आशा है कि इस तरह की अलग और अच्छी भूमिकाएँ मुझे मिलती रहेंगी”
उनसे पूछा कि क्या इतने लंबे समय तक एक ही भूमिका निभाना उनके लिए नीरस हो जाता है? वह कहते हैं, “यह कुछ समय बाद हो जाता है। इश्क में मरजावां शो छह महीने के लिए बनाया गया था, लेकिन दो साल तक चला। यह एक सास-बहू शो नहीं था कि हम कहानी के विस्तार के लिए पात्रों को जोड़ते रहते। यह एक थ्रिलर है, एक रिवेंज ड्रामा है और ये कहानियाँ हमेशा के लिए नहीं चल सकतीं। मुझे लगता है कि इश्क में मरजावां ने अच्छा प्रदर्शन किया और मैं बहुत खुश हूं कि मैं इसका हिस्सा बन सका। मैं यह भी जानता हूं कि लोग हमेशा दीप को याद रखेंगे।”

 

और भी पढ़ें :