सिंगर मोनाली ठाकुर कर रही हैं इन्हें डेट, यूरोपियन है बॉयफ्रेंड

'मोह मोह के धागे' और 'सवार लूं' जैसे सांग गाने वाली सिंगर में हैं। जी हां, मोनाली की लाइफ में भी उनका एक प्यार है और शायद उन्हें ही सोचकर वे इतने बेहतरीन गाने भी गाती हों। सभी की दिलों में बसने वाली क्यूट सी मोनाली ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड के बारे में सभी को बताया और यह देखना दिलचस्प होगा कि आखिर वे लकी चार्म हैं कौन।

देसी गानों में माहिर मोनाली ने अपने लिए एक विदेशी पार्टनर चुना है। उनके बॉयफ्रेंड यूरोपीय है। दोनों तब मिले थे जब मोनाली 2016 में अपने वेकेशन पर गई हुई थीं। इसके बाद दोनों में प्यार हुआ जो अब तक बरकरार है। उनके प्यार की कुछ तस्वीरें मोनाली ने अपने फैंस को सोशल मीडिया पर शेयर की। मोनाली के बॉयफ्रेंड का नाम है।

मोनाली ने कुछ दिनों पहले एक तस्वीर शेयर की थी जो उनके जन्मदिन की थी। उसमें भी माइक दिखाई दे रहे थे लेकिन कैप्शन में मोनाली ने फ्रेंड्स लिखा था। हालांकि इसके बाद की हर तस्वीर पर माइक को उन्होंने अपना प्यार बताया।

इसके बाद मोनाली ने कुछ दिनों पहले ही उनके प्यार माइक से मिलवाया। अपनी एक क्यूट तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि यह माइक हैं.. और यह मेरा प्यार हैं। मोनाली ने लिखा कि वे प्यार में हैं और यह दुनिया की सबसे खुशी वाली जगह है।

इस तस्वीर के बाद मोनाली ने लगातार अपने माइक की तस्वीरें शेयर की। इस नई तस्वीर में दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़े बैठे हैं। दोनों स्विट्ज़रलैंड में एंजॉय कर रहे हैं।

एक पिक्चर में मोनाली ने माइक को उनका बेस्ट फ्रेंड और बॉयफ्रेंड दोनों ही कहा। इससे पता चलता है कि दोनों में कितनी गहरी बांडिंग है। साथ ही एक पिक्चर में दोनों ने इंडियन ड्रेस पहन रखी है और दोनों बहुत ही क्यूट लग रहे हैं।

मोनाली ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं लेकिन दोनों का ही अभी शादी का कोई प्लान नहीं है। मोनाली भी उनसे मिलने स्विट्ज़रलैंड जाती हैं और माइक भी समय निकालकर भारत आते हैं।

-->

और भी पढ़ें :