आखिर क्यों सीख रही हैं हिना खान बाइक? नए प्रोजेक्ट की तरफ है इशारा

ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से अपनी पहचान बनाई। कई वर्षों तक इसमें काम करने के बाद हिना ने रुख किया रियलिटी शो की तरफ जहां फैंस को उन्हें करीब से जानने का मौका मिला। इसके बाद अब वे एकता कपूर के नए शो 'कसौटी ज़िंदगी की 2' में कोमोलिका के नेगेटिव किरदार में नज़र आ रही हैं और फैंस उनसे नज़रें नहीं हटा पा रहे हैं। दो साल बाद टीवी सीरियल में कमबैक करने के बाद अब लगता है हिना के पास प्रोजेक्ट्स की लाइन लगी है।

हाल ही में हिना ने हिंट दी कि वे अपने अगले की तैयारी में लगी हैं। हालांकि कोमोलिका के किरदार में जबर्दस्त पसंद की जा रही हैं इसके बावजूद उन्हें दूसरे प्रोजेक्ट्स के लिए लगातार काम करना पड़ रहा है।

उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें हिना खान गाड़ी चला रही हैं। उन्हें देखकर ही लग रहा है कि बिना गेयर वाली अभी ही चलाना सीखी हैं। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा गया है कि यह बाइक लर्निंग नए प्रोजेक्ट की तैयारी है।

हिना खान धीरे-धीरे बाइक चला रही है। यानी एक जबर्दस्त प्रोजेक्ट उनके हाथ लगा है। इस वीडियो के साथ लिखा हुआ है कि यह सवारी नए प्रोजेक्ट्स के लिए है। हालांकि कैप्शन में यह नहीं बताया गया कि आखिर वह प्रोजेक्ट होगा क्या, लेकिन यह अगला प्रोजेक्ट्स बड़ा ही होगा यह ज़रूर पता लग रहा है। इसमें लिखा है कि वह कोई नया शो, नई वेब-सीरिज़ या कोई कैमियो, यहां तक कि कोई फिल्म भी हो सकती है।


पहले खबर मिली थी कि कोमोलिका के नेगेटिव किरदार के बाद अब हिना दोबारा एक पॉज़िटिव किरदार में नज़र आ सकती हैं जिसके लिए उन्होंने एकता कपूर से कुछ समय पहले ही हाथ मिलाया था। तभी से चर्चा थी कि हिना अब एकता के नए प्रोजेक्ट में नज़र आने वाली हैं। हो सकता है हिना का यही तीसरा प्रोजेक्ट हो। लेकिन अब भी असमंजस बना हुआ है कि वह कोई शो, वेब या फिल्म, क्या होगा, क्योंकि एकता कपूर तीनों ही इंडस्ट्री में जमकर बनी हुई हैं।

हालांकि यह वीडियो हिना खान के ऑफिशियल अकाउंट से नहीं आई लेकिन इसकी पुष्टि हिना खान ने की है। उन्होंने भी एक स्टोरी पोस्ट
की थी जिसमें उन्हें पैर में गाड़ी चलाते वक्त चोट लग गई थी। अब इंतज़ार है उस किरदार का जिसमें सभी की फेवरेट 'कोमोलिका' का नया
अवतार नज़र आएगा।


और भी पढ़ें :