पैडमैन और अय्यारी के समर्थन में उतरे अमिताभ बच्चन

वर्ष 2018 की बड़ी टक्करों में से पहली टक्कर 26 जनवरी को होने जा रही है। इस दिन अक्षय कुमार की 'पैडमैन' और सिद्धार्थ मल्होत्रा-मनोज वाजपेयी की 'अय्यारी' रिलीज होने जा रही है।

'अय्यारी' का निर्देशन नीरज पांडे ने किया है जो कि अक्षय के अच्छे दोस्त हैं। अक्षय को लेकर वे कुछ फिल्म भी बना चुके हैं। इस टक्कर को लेकर दोनों के बीच कोई कड़वाहट भी नहीं है और वे दोस्ताना रूप से टक्कर ले रहे हैं।

के मेगास्टार ने दोनों फिल्मों को अपना समर्थन दिया है। 'पैडमैन' के लिए उन्होंने वॉयस ओवर दिया है और ट्रेलर में भी उनकी शानदार आवाज सुनने को मिलती है।

'अय्यारी' के ट्रेलर की तारीफ करता हुआ बिग बी ने ट्वीट भी किया। उन्होंने कंसेप्ट और फिल्म के प्रतिभाशाली कलाकारों का जिक्र करते हुए निर्देशक नीरज पांडे को शुभकामनाएं दी।

अय्यारी मेंटर और उसके शिष्य की कहानी है जो मनोज बाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अभिनीत किए हैं जबकि एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है जिसका निर्देशन आर बाल्की ने किया है।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :