जुड़वा 2... ऊंची है बिल्डिंग... लंदन यूनिवर्सिटी में

Last Updated: मंगलवार, 18 अप्रैल 2017 (15:52 IST)
1997 में आई फिल्म 'जुड़वा' का गीत 'ऊंची है बिल्डिंग' बीस वर्ष बीत जाने के बावजूद आज भी लोगों को याद है। 'जुड़वा 2' में इस गाने को रखा जाएगा। यह गाना तापसी पन्नू और पर फिल्माया जा रहा है।
Widgets Magazine

गीत के फिल्मांकन के लिए जो लोकेशन चुनी गई है वो आपको हैरान कर देगी। इसे लंदन यूनिवर्सिटी में फिल्माया जा रहा है। इसे अनु मलिक ने नए सिरे से बनाया है और बोस्को इसे कोरियोग्राफ कर रहे हैं।
इस गाने की शूटिंग के दौरान यूनिवर्सिटी के कई छात्र जमा हो गए। वरुण जल्दी ही घुलमिल जाते हैं। छात्रों के साथ उन्होंने काफी बातचीत की। उनके कई प्रशंसक भी मिलने आए। तापसी अंतर्मुखी हैं और उन्होंने गाने की शूटिंग पर ही ज्यादा ध्यान दिया।

तापसी इस फिल्म में एक अमीर गुजराती लड़की के किरदार में हैं। वरुण राजा और प्रेम की दोहरी भूमिका में हैं जो तापसी और जैकलीन फर्नांडिस के साथ रोमांस करेंगे। वरुण स्केटबोर्डिंग भी सीख रहे हैं क्योंकि एक स्पेशल सीक्वेंस उन पर फिल्माया जाएगा।

नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत 'जुड़वा 2' को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं ज‍बकि निर्देशक की जिम्मेदारी डेविड धवन के हाथों में है। फिल्म 29 सितम्बर को प्रदर्शित होगी।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।


Widgets Magazine

और भी पढ़ें :