'लखनऊ सेंट्रल' 'सिमरन' पर भारी!

Last Updated: शुक्रवार, 15 सितम्बर 2017 (17:03 IST)
रंजीत तिवारी द्वारा निर्देशित फ़िल्म 'लखनऊ सेंट्रल' आज देशभर में रिलीज हो गई है और इस सप्ताह के अंत तक रिलीज होने वाली अन्य फिल्मों की तुलना में यह फिल्म पहले ही दिन विजेता के रूप में उभरने में कामयाब रही। फरहान अख्तर, गिप्पी ग्रेवाल, रोनित रॉय, डायना पेंटी, दीपक डोब्रीयल, राजेश शर्मा, इनाम-उल-हक जैसे बेहतरीन कलाकारों से लैस यह फ़िल्म एक मजबूत संदेश प्रदान करती है।
सच्ची घटनाओ पर आधारित यह फिल्म कैदियों के समूह की ऐसी कहानी को दर्शाती है जो जेल से बचने के लिए एक संगीत बैंड बनाते हैं। फिल्म महत्वाकांक्षा, जुनून, दोस्ती और दृढ़ संकल्प को बारीकी से दर्शाती है।

मनोज तिवारी और रवि किशन जैसे उम्दा कलाकारों की विशेष भूमिकाओं वाली इस फिल्म ने दर्शकों को मजबूत कहानी रेखा और शानदार प्रदर्शन के साथ चकित कर दिया है।

इस हफ्ते 'लखनऊ सेंट्रल' के साथ में रिलीज हुई है और पलड़ा 'लखनऊ सेंट्रल' का भारी लग रहा है। बी-टाउन द्वारा भी फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है। आयुषमन खुराना, कृति सेनन, कुणाल कोहली, आदि हर किसी को यह फ़िल्म पसंद आई। ये ही नही, सचिन तेंदुलकर ने भी इस फ़िल्म पर अपना अपार प्रेम बरसाया हैं।

वायाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स और एम्मे एंटरटेनमेंट और मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित, और रंजीत तिवारी द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म देश भर रिलीज हो गई है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :