यह स्टार किड्स रहे लक्मे फैशन वीक के सितारे, देखें तस्वीरें

के पांच दिनों तक चला। 20 अगस्त की रात को मनीष मल्होत्रा ​​के कलेक्शन के साथ समाप्त हुआ। इस फिनाले के एक दिन पहले बॉलीवुड के स्टार किड्स का फैशन जलवा देखने लायक था। सुहाना खान, अनन्या पांडे, शनाया कपूर सहित कई और स्टार किड्स ने इस रात को रोशन किया।



शाहरुख खान की बेटी ने माय सुपरड्राय फैशन ईवेंट एलएफडब्ल्यू 2017 अटेंड किया। जिसमें सुहाना ने सफेद रिप्ड जींस के साथ ब्लैक कलर का चिक डॉनिंग हेलटर नेक टॉप पहन रखा था। जिसके साथ चेन की एक जोड़ी, सैंट लॉरेंट बूट्स और नीयोन रंग का जिमी चू स्लिंग बैग भी कैरी कर रखा था। सुहाना के साथ अनन्या पांडे, और अनन्या के चचेरे भाई अहान पांडे भी साथ थे।



चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने सफेद डेनिम के साथ ऑफ शोल्डर टॉप पहन रखा था जिसमें वे वाकई काफी खूबसूरत लग रही थीं। इसका कॉमबिनेशन उन्होंने एक स्लिंग बैग और ब्लैक हील्स के साथ किया। संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने ब्लु सीक्वींड टॉप के साथ डिस्ट्रेस्ड जींस पहनी। चंकी पांडे के भतीजे अहान पांडे ने कैमोफ्लैग जैकेट और कार्गो पैंट को पहनना पसंद किया।

इंटरनेट पर इनके पिक्चर्स देखकर लगता है कि इन स्टार किड्स को बहुत मज़ा आ रहा था और वे मीडिया के सामने भी कम्फर्टेबल रहे और फोटो खींचवाए।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :