यह विलेन लेगा कृष 4 में रितिक रोशन से टक्कर

की प्लानिंग चल रही है। निर्देशक राकेश रोशन इस बार बड़े पैमाने पर अपनी इस लोकप्रिय सीरिज का चौथा भाग बनाएंगे। स्क्रिप्ट के अलावा कलाकारों के नाम पर भी विचार चल रहा है। तो तय हैं।

सूत्रों का कहना है कि का नाम तय हो गया है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस फिल्म में खलनायकी दिखाएंगे। राकेश रोशन का मानना है कि नवाजुद्दीन एक बेहतरीन कलाकार हैं और निगेटिव रोल में वे खासे पसंद भी किए जाते हैं, लिहाजा नवाजुद्दीन को लेने के लिए राकेश रोशन इच्छुक हैं।
बताया जा रहा है कि नवाज से सम्पर्क किया गया है और वे भी उत्साहित हैं। फिल्म में उनके लुक पर खासा ध्यान दिया जाएगा। जिस तरह से 2.0 में अक्षय कुमार को एक अलग ही लुक में पेश किया गया है कुछ इसी तरह नवाजुद्दीन को भी पेश किया जाएगा।


कृष 4 में बतौर हीरोइन इस बार नया चेहरा नजर आ सकता है। संभावना है कि दो हीरोइनों को लिया जाए और प्रियंका चोपड़ा इस बार नजर नहीं आएं। यह सुपरहीरोइन का किरदार भी हो सकता है। कैटरीना कैफ के नाम पर भी विचार किया जा रहा है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :