सारा अली खान का नवाबी तरीका, शुरुआत से पहले ही झलक रहा स्टारडम

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी बॉलीवुड में की फिल्म 'केदारनाथ' से अपनी पारी शुरू करने जा रही हैं। फिल्म में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनकी जोड़ी दिखाई देगी। फिल्म की शूटिंग हाल ही में शुरू हुई है और अभी से ही सारा ने अपने स्टारडम का फायदा उठाना शुरू कर दिया है। नखरे दिका रही हैं। शूटिंग के लिए सेट पर देर से पहुंच रही हैं।

एक करीबी सूत्र से पता चला है कि वह अपनी पहली फिल्म में लुक के लिए बहुत सजग हैं और अपने मेकअप और ड्रेस को सही रखना चाहती हैं। इसलिए वह तैयार होने में ज़्यादा समय ले रही हैं। उनके लुक में कई बदलाव किए गए हैं। वह अपने लुक की तस्वीर लेती हैं, उसे किसी को भेजती हैं और फिर उसके रेस्पॉन्स के अनुसार परिवर्तन करती हैं। इस वजह से शूटिंग शेड्यूल में देरी हो रही है। इस बारे में अभिषेक ने उन्हें अपने तरीके से समझाने की कोशिश की, लेकिन सारा फिर भी सेट पर अपने हिसाब से ही आती हैं।

एक हिंदू-मुस्लिम की प्रेम कहानी है, जिसमें सुशांत एक मुस्लिम और सारा हिंदू टूरिस्ट की भुमिका निभा रही हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :