होने वाली पत्नी के जन्मदिन पर कपिल शर्मा का एक प्यारा सा पोस्ट

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने कुछ वक्त पहले ही यह अनाउंस किया था कि वे जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने वाले हैं। फैंस को इसके बाद यह खुशखबरी भी मिल गई कि इनकी शादी 12 दिसंबर को इनके होमटाउन में होगी और 14 दिसंबर को अमृतसर में रिसेप्शन होगा। टीवी और बॉलीवुड सेलीब्रिटीज़ के लिए मुंबई में रिसेप्शन 21 दिसंबर को रखा जाना है।

गिन्नी और कपिल लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। गिन्नी, कपिल की हर मुश्किल परिस्थिति में भी उनके साथ रहीं। इसलिए कपिल का प्यार उनके लिए और बढ़ गया और अब दोनों जल्द ही शादी कर साथ होना चाहते हैं। इसी बीच गिन्नी का जन्मदिन आया और कपिल ने पूरी दुनिया के सामने उन्हें धन्यवाद देने का यही खास मौका चुना।

गिन्नी चतरथ का जन्मदिन 18 नवंबर को था। इस मौके पर कपिल ने गिन्नी के साथ अपनी एक क्यूट पिक्चर पोस्ट करते हुए एक प्यारभरा मैसेज भी दिया। इस फोटो में कैप्शन में लिखा था कि मेरे जीवन की हर स्थिति में हमेशा मेरे साथ मजबूती से खड़े रहने के लिए धन्यवाद.. मुझे एक बेहतर व्यक्ति बनाने के लिए धन्यवाद.. बिना शर्त प्यार के लिए धन्यवाद.. हैप्पी बर्थडे गिन्नी.. आई लव यू..

वाकई गिन्नी ने कपिल का साथ बेहतरीन तरीके से दिया। उनके मुश्किल समय में एक तरफ पूरी दुनिया उनके खिलाफ थीं लेकिन गिन्नी का साथ हमेशा बरकरार था। इसी से उनकी बांडिंग का पता चलता है। अब गिन्नी और कपिल शादी करने जा रहे हैं और इससे ज़्यादा खुशी की बात फैंस के लिए नहीं हो सकती। 12 दिसंबर की शादी के लिए 10 तारीख से कार्यक्रम शुरू हो जाएंगे। वहीं यह देखना दिलचस्प होगा कि इंडस्ट्री के कौन दोस्त इनकी शादी में शामिल होने वाले हैं।


और भी पढ़ें :