Widgets Magazine

इरफान की बीमारी के सपोर्ट में आगे आए कई लोग, जानिए उनकी पत्नी ने क्या कहा


हमेशा अपनी शानदार एक्टिंग से चर्चा में रहने वाले इस बार उनकी गंभीर बीमारी को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया पर अपने फैंस को बताया था कि उन्हें एक दुर्लभ बीमारी है लेकिन इसका पूरी तरह से पता नहीं चला है। पता चलते ही वे अपने फैंस को इस बारे में जानकारी देंगे। इस खबर के बाद जैसे लोगों में खलबली मच गई।

उनके कई फैंस ने उनके बारे में जानना चाहा। इस बीच लोगों ने उन्हें ब्रेन कैंसर होने की अफवाह भी फैला दी। इन अफवाहों को गलत बताते हुए उनके दोस्त कोमल नाहटा ने सभी को बताया कि लोग इस बारे में अफवाहें ना फैलाएं। इरफान जल्द ही सभी को इस बारे में बता देंगे। इस बयान के बाद भी लोगों की जिज्ञासा शांत नहीं हुई तो इस बार इरफान खान की पत्नी ने सोशल मीडिया पर अपनी बात रखी।


इरफान खान की पत्नी ने फेसबुक पर अपनी बात लिखते हुए कहा है कि मेरे सबसे अच्छे दोस्त और साथी एक 'योद्धा' है। वह बेहतरीन अंदाज के साथ अपनी हर तरह की मुश्किलों से लड़ रहे हैं। मैसेज और कॉल्स का जवाब नहीं देने के लिए माफी चाहती हूं लेकिन मैं दुनियाभर से आ रही आप सभी की दुआओं की आभारी हूं।


इसके आगे उन्होंने यह भी लिखा कि मैं फिलहाल अपनी इस जंग को जीतने के लिए स्ट्रेटजी पर फोकस कर रही हूं। मैं जानती हूं कि सभी की जिज्ञासा बढ़ रही है, लेकिन सभी को इस बात में अपनी एनर्जी बर्बाद नहीं करनी चाहिए बल्कि प्रार्थना करनी चाहिए।

उनकी पत्नी के इस बयान से शायद अब उनके फैंस शांत हो जाएं। इनके अलावा इरफान के दोस्त एक्टर ने भी बयान दिया कि सभी से गुजारिश है कि वे अंदाजा न लगाएं और किसी आधिकारिक पुष्टि का इंतजार करें। कृपया सभी इरफान की अच्छी सेहत के लिए प्रार्थना करें। मैं उनके लिए प्रार्थना करता हूं। हमें उनकी निजता का सम्मान करना चाहिए।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :