Widgets Magazine

रितिक रोशन से मुकाबला करेंगे इमरान हाशमी

एक समय 'सीरियल किसर' के रूप में पहचाने जाने वाले इमरान हाशमी इस समय करियर के बुरे दौर से गुजर रहे हैं। अपनी इमेज बदलने के चक्कर में उन्होंने अपने उन दर्शकों को भी खो दिया जो इमरान की फिल्मों में चुंबन दृश्य देखने के लिए आते थे।

सफल फिल्म दिए उन्हें लंबा समय हो गया है और अब नए कलाकारों के आगमन से इमरान पर दांव लगाने वाले बहुत कम निर्माता बचे हैं। महेश भट्ट और मुकेश भट्ट भी अपने प्रिय सितारे को लेकर कोई फिल्म नहीं बना रहे हैं।

आखिरकार इमरान हाशमी खुद ही निर्माता बन कर फिल्म बनाने जा रहे हैं। उनका हाथ टी-सीरिज और एक अन्य कंपनी बंटा रही हैं। फिल्म का नाम है 'चीट इंडिया'। इसे सौमिक सेन निर्देशित करेंगे।

'चीट इंडिया' को 25 जनवरी 2019 को रिलीज किया जाएगा। इसी दिन की फिल्म 'सुपर 30' भी रिलीज होने जा रही है। रितिक की फिल्म से इमरान दो-दो हाथ करने के मूड में हैं।

कौन सी फिल्म भारी पड़ेगी, ये तो नहीं बताया जा सकता है, लेकिन लोग तो इमरान के निर्णय पर उंगली उठा रहे हैं। उनका कहना है कि पहले से ही इमरान की हालत पतली है और ऐसे में वे रितिक से टकरा रहे हैं, जो कि आ बैल मुझे मार वाली बात है।

गणतंत्र दिवस वाला सप्ताह निर्माता-निर्देशकों को बेहद पसंद है। रितिक रोशन और शाहरुख खान की 'काबिल' और रईस टकरा चुकी हैं। इस वर्ष भी अय्यारी और पैडमैन के बीच मुकाबला था, लेकिन ऐन मौके पर पद्मावत के आने से यह टकराव टल गया।

क्या इमरान भी मुकाबला टालते हैं, आने वाले दिनों में पता चलेगा।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :