संदीप सिंह की बायोपिक में दिलजीत दोसांझ का फर्स्ट लुक आया सामने

हमेशा अपने फैंस को सरप्राइज करते हैं और सोशल मीडिया के माध्यम से उनसे जुड़े रहने की कोशिश करते हैं। इस बार उन्होंने अपने फैंस को अपनी अगली फिल्म का पहला रिलीज़ कर खुश किया। लोकप्रिय पंजाबी एक्टर-सिंगर दिलजीत ने उड़ता पंजाब से बॉलीवुड में एंट्री ली थी। अब वे फिल्म 'सूरमा' में नज़र आने वाले हैं।

यह एक होगी, जो हॉकी प्लेयर के जीवन पर आधारित है। काफी इंतज़ार के बाद, दिलजीत दोसांझ की इस बायोपिक का फर्स्ट लुक सामने आया है। दिलजीत के साथ इसमें तापसी पन्नु भी नज़र आएंगी। इस टीज़र पोस्टर में दिलजीत के साथ संदीप सिंह नज़र आ रहे हैं। दोनों के लुक्स एक से और शानदार लग रहे हैं।



दिलजीत ने ट्विटर पर इसे पोस्ट करते हुए लिखा कि एक विजेता खेल जीतता है, ये वह है जो आप सभी का दिल जीत लेंगे। इसके अलावा एक और पोस्टर जारी हुआ है जिसमें दिलजीत व्हील चेयर पर बैठे हैं और पीछे हॉकी स्टिक पकड़े, भारतीय हॉकी ड्रेस पहने वे हॉकी खेलते नज़र आ रहे हैं। इस पर दिलजीत ने लिखा है एक हॉकी स्टिक और एक बुलेट। एक ने उन्हें जीवन में राह दिखाई जबकी दूसरे ने उन्हें पूरा बदल ही दिया।

संदीप सिंह भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान थे, जिन्हें 2006 में बड़ी चोट का सामना करना पड़ा था। चोट की वजह से उन्हें टीम से हटना पड़ा। बाद में संदीप उसी उत्साह के साथ वापस लौटे और भारत को एक शीर्ष दावेदार बनने में मदद की। शाद अली द्वारा निर्देशित और लिखित यह फिल्म 29 जून 2018 को रिलीज़ होगी।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :