सुष्मिता के जन्मदिन पर रोहमान ने जाहिर की दिल की बात, किस करते दिखे कपल

खूबसूरत एक्ट्रेस का 19 नवंबर को जन्मदिन है। सुष्मिता 43 वर्ष की हो चुकी हैं और इस खास मौके को और खास बनाने वे फिलहाल दुबई अपनी मां के पास पहुंची हुई हैं। इस बर्थडे ट्रिप पर उनके साथ उनकी दोनों बेटियां और उनके बॉयफ्रेंड भी हैं। सुष्मिता अपना बर्थडे एंजॉय कर रही हैं और उन्हें प्यार करने वाले बहुत खुश हैं।

मॉडल रोहमान शॉल और सुष्मिता सेन ने कुछ समय पहले ही अपने को ओपन किया है। वे हर बॉलीवुड इवेंट में भी साथ पहुंचते हैं। सुष्मिता के परिवार को भी रोहमान पसंद है और दोनों प्यार के सातवें आसमान पर हैं। ऐसे में सुष्मिता के बर्थडे पर रोहमान कुछ स्पेशल ना करें ऐसा नहीं हो सकता। रोहमान ने सुष के जन्मदिन पर बहुत ही प्यारा पोस्ट डाला।

रोहमान ने पहली बार अपने सोशल मीडिया पर सुष्मिता के साथ अपना पिक्चर पोस्ट किया है। हालांकि इस पिक्चर में भी उनका चेहरा नज़र नहीं आ रहा है। लेकिन रोहमान अपनी पोस्ट में सुष्मिता से प्यार का इज़हार कर ही देते हैं। अब सुष के जन्मदिन पर एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा कि देखो किसका बर्थडे है.. हैप्पी बर्थडे मेरी जान.. मुझे पता है कि मैं कम शब्द कह सकता हूं इसलिए मैं उन शब्दों को समझदारी से चुनुंगा.. तुम्हारी ज़िंदगी का सबसे महत्वपूर्ण दिन इसलिए इसे बेहतरीन बनाते हैं.. तुम्हारा साल शानदार हो.. एसएस आई लव यू हमेशा के लिए।

इस पोस्ट में पहली बार रोहमान ने भी खुलकर अपना प्यार जाहिर किया है। यह पहली बार है जब रोहमान ने भी सुष्मिता के साथ प्यार की बात स्वीकारी है। हालांकि वे सुष्मिता को प्यार से एसएस कहते हैं। क्यूट ना? जाहिर सी बात है सुष्मिता इस प्यारे पोस्ट के बाद बेहद खुश होंगी। वे अपनी मां, बच्चों के साथ हैं और रोहमान के रुप में उन्हें इस उम्र में फिर से रोमांस और प्यार मिला है। सुष्मिता को जन्मदिन की बधाई।


और भी पढ़ें :