बॉबी देओल की तारीफ करने वाले अनिल कपूर, सनी देओल को करते थे नापसंद

इस समय 'रेस 3' नामक फिल्म कर रहे हैं जिसमें सलमान खान तो हैं ही, भी हैं। बॉबी इन दिनों काफी कम फिल्मों में नजर आते हैं। इस कारण उनका वजन बढ़ गया है।

जब सलमान ने से बॉबी को जोड़ने की बात कही तो पहले शर्त रख दी कि वजन कम करना होगा। रेस 3 यूं भी एक स्टाइलिश मूवी है जिसमें सबको फिट नजर आना जरूरी है।

सलमान की बातों का बॉबी पर गहरा असर हुआ। वैसे भी देओल खानदान के प्रति हमेशा सजग रहा है। धर्मेन्द्र और सनी देओल की गिनती बेहद फिट अभिनेताओं में होती आई है।



बॉबी ने जिम जाना शुरू किया और असर दिखाई देने लगा। 27 जनवरी को बॉबी का बर्थडे था। अनिल कपूर ने उन्हें बधाई देते हुए ट्विट किया फिटनेस के प्रति तुम्हारा कड़ा परिश्रम और समर्पण का असर दिखने लगा है। मैं चाहता हूं कि तुम्हारा नया अवतार दुनिया देखे। रेस 3 में तुम्हारे साथ काम करना खुशी की बात है।

अनिल कपूर और बॉबी देओल पहली बार साथ फिल्म कर रहे हैं। इसके पहले अनिल कपूर धर्मेन्द्र के साथ हमला और सनी देओल के साथ राम अवतार, जोशीले और इंतकाम जैसी फिल्में कर चुके हैं। गौरतलब है कि सनी और अनिल के बीच रिश्ते कभी मधुर नहीं रहे।


Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :