जसलीन के साथ शारीरिक संबंध से अनूप जलोटा ने किया इंकार, किए चौंकाने वाले खुलासे

पुनः संशोधित सोमवार, 29 अक्टूबर 2018 (15:14 IST)
टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो में डबल एविक्शन में इस हफ्ते अनूप जलोटा बेघर हो गए है। इस शो में अनूप अपनी शिष्या जसलीन मथारू के आए थे।
बिग बॉस के घर में एंट्री के समय से ही अनूप-जसलीन अपने रिलेशन को लेकर चर्चा में रहे थे। शो के ग्रैंड प्रीमियर पर जसलीन ने जैसे ही अनूप जलोटा के साथ अपने रिश्ते का खुलासा किया तो सभी हैरान रह गए।

अब जब अनूप घर से बाहर निकले तो उनसे सबसे पहला सवाल उनके रिलेशन के बारे में पूछा गया। तब अनूप ने कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि जसलीन मथारू उनकी गर्लफ्रेंड नहीं हैं। लोग मेरे और जसलीन के रिश्ते को कभी नहीं समझेंगे। वो मेरी शिष्या है और मैं उसका गुरू हूं।

उन्होंने कहा कि मैं संगीत सीखने में जसलीन मदद करता हूं। हमारे बीच कोई गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड का रिश्ता नहीं है। आज तक न तो हम किसी रोमांटिक रिश्ते में रहे हैं और ना ही हमारे बीच किसी तरह का कोई रहा है।

अनूप ने कहा कि साढ़े तीन साल से जसलीन को डेट करने की बात भी झूठी है। अनूप ने बिग बॉस के स्क्रिप्टेड होने का दावा किया है। स्क्रिप्ट के चलते जसलीन ने शो में बताया कि वो अनूप को 3 साल से डेट कर रही हैं।
anup jalota bigg boss jasleen break up" width="640" />
अनूप जलोटा ने कहा कि जसलीन को पहले ये शो ऑफर हुआ। जसलीन ने मुझसे कॉन्टैक्ट किया और बताया कि मुझे बिग बॉस का ऑफर आया है। लेकिन, उन्हें जोड़ीदार की तलाश है। क्या आप मेरे जोड़ीदार बनकर शो में चलेंगे। मेरे पास समय नहीं था इसलिए मैंने मना कर दिया।
इसके बाद जसलीन के पिता ने मुझे घर बुलाया। वे मेरे अच्छे दोस्त हैं। उन्होंने मुझे जसलीन के साथ बिग बॉस के घर में चलने के लिए मनाया। उनके बार-बार कहने पर मैं तैयार हो गया।


और भी पढ़ें :