बिग बॉस 12: ‘डर्टी गेम’ में सामने आया जसलीन का सच, पहले इस सिंगर को कर रही थी डेट

पुनः संशोधित शनिवार, 20 अक्टूबर 2018 (15:17 IST)
ने घरवालों को ‘डर्टी गेम’ नाम का नया कैप्टेंसी टास्क दिया हैं। इस में दीपक ठाकुर और शिवाशिष के बीच आमना-सामना होना है। इस टास्क में कैप्टेंसी के दोनों दावेदारों को बिग बॉस द्वारा दिए जा रहे डर्टी सीक्रेट्स को पढ़कर अनुमान लगाना है कि आखिर ये किस कंटेस्टेंट से जुड़ा है।
इस दौरान जसलीन मथारू का नया राज सामने आया है। बिग बॉस ने घर में मौजूद टीवी पर डर्टी सीक्रेट लिखा, जिसे पढ़कर सभी दंग रह गए। टीवी के स्क्रीन पर लिखा था कि मेरा एक फेमस सेलीब्रिटी के साथ एक गहरा रिश्ता था और मेरे अभी के पार्टनर भी नहीं जानते इस बारे में।

शिवाशीष सही अनुमान लगाते हुए जसलीन का नाम लेते है। इसके बाद हर कोई अनूप को ही देखने लगता है। अनूप जलोटा तुरंत घरवालों के सामने कहते है कि उन्‍हें पता है जसलीन का रिश्‍ता पहले जाने माने पंजाबी सिंगर सुखविंदर सिंह के साथ रह चुका है, ऐसे में वह जसलीन का डर्टी सीक्रेट तो नहीं हो सकता है।
इसके बाद जसलीन, अनूप जलोटा को सफाई देते हुए क‍हती हैं कि अब उनके दिल में सुखविंदर के लिए कोई फीलिंग्‍स नहीं है। इसके बाद बातचीत के दौरान अनूप जलोटा दो बार सुखी नाम लेते हैं। जसलीन उन्‍हें नाम लेने से रोकती हैं।

अनूप बताते हैं कि उन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री के लोगों से जसलीन और सुखी जी के रिश्ते के बारे में सुना हुआ था। बता दें कि, सुखविंदर सिंह को इंडस्ट्री में सुखी जी के नाम से भी जाना जाता है।


और भी पढ़ें :