वाणी कपूर गुल, अब श्रद्धा करेंगी मीटर चालु

की अगली फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। ने इसके लिए लंबे समय से हामी भरी हुई है, जिसमें वे एक वकील के किरदार में नजर आएंगे। यह एक सोशल ड्रामा है जिससे बिजली के बिलों की मार झेल रहे लोगों की कहानी दिखाई जाएगी।

'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के बाद श्री नारायण सिंह की यह दूसरी सोशल ड्रामा फिल्म होगी। फिल्म के लिए काफी समय से हीरोइन की भी तलाश की जा रही है। पहले कैटरीना कैफ, फिर इलियाना डिक्रूज का नाम सामने आया। कुछ समय पहले ही खबर आई कि वाणी कपूर को फिल्म में फाइनल किया गया है, लेकिन अब वाणी ने फिल्म से हाथ खींच लिए हैं।



अब फाइनली फिल्म में की एंट्री हुई है। इस बात की पुष्टि फिल्म की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा ने की। उन्होंने बताया यह फिल्म कैटरीना कैफ को ऑफर की गई थी, लेकिन आनंद एल रॉय की फिल्म और अपने दूसरे कमिटमेंट्स को लेकर व्यस्तता के चलते कैट इस फिल्म से नहीं जुड़ीं। इसके बाद वाणी कपूर को अप्रोच किया गया, लेकिन वाणी ने भी इस फिल्म से किनारा कर लिया। इसी बीच इस रोल के लिए श्रद्धा से सम्पर्क किया गया और उन्होंने यह रोल करने के लिए हामी भर दी।

निर्माताओं के मुताबिक फिल्म फरवरी से फ्लोर पर जाएगी। श्रद्धा और शाहिद इससे पहले फिल्म हैदर में साथ नजर आए थे। फिलहाल श्रद्धा, प्रभास के साथ साहो और अमोल गुप्ते की टेनिस स्टार साइना नेहवाल की बायॉपिक में बिजी हैं। वहीं शाहिद भी अपनी विवादास्पद फिल्म पद्मावती की रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :