तनीषा से बदला लेने के लिए रानी मुखर्जी के घर के सामने अरमान कोहली करते हैं गंदी हरकत

अरमान कोहली और की बहन तनीषा मुखर्जी की मुलाकात शो में हुई थी। दोनों एक सीज़न में साथ नजर आए थे। शो में ही उनकी दोस्ती हुई और वे एक-दूसरे को पसंद करने लगे। ये नजदीकियां शो के खत्म होने के बाद भी चलती रहीं, लेकिन अरमान कोहली का गुस्सैल स्वभाव इस रिश्ते में आड़े आया।

अरमान के गुस्से से चिढ़ कर तनीषा ने यह रिश्ता तोड़ दिया। कहा जाता है कि जाते समय उन्होंने अरमान को जोरदार थप्पड़ भी मारा था। अरमान इस अपमान से आहत हो गए और तनीषा से बदला लेने के लिए वे अजीब हरकत करने लगे हैं।


अरमान के ड्राइवर ने एक वेबसाइट को बताया कि जब भी तनीषा पर अरमान को गुस्सा आता है वे रानी मुखर्जी के बंगले के सामने जाकर पेशाब करते हैं।

रानी और तनीषा चचेरी बहनें हैं। अब समझ नहीं आता कि तनीषा से बदला लेने के लिए अरमान कोहली, रानी के बंगले के सामने ये गंदी हरकत क्यों करते हैं? ड्राइवर के अनुसार यह हरकत वे कई बार कर चुके हैं।
वैसे अरमान अपने गुस्सैल स्वभाव के कारण कई बार मुसीबत में फंस चुके हैं। कुछ समय पहले उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा को इतनी बुरी तरह पीटा था कि उनकी सर्जरी करनी पड़ी थी और बात पुलिस तक पहुंच गई थी।



बिग बॉस शो में भी सोफिया हयात को उन्होंने इतना परेशान किया था कि उन्होंने भी पुलिस की शरण ली थी और पुलिस ने शो में आकर अरमान को पकड़ा था।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीताजी यानी कि मुनमुन दत्त के साथ भी वे मारपीट कर चुके हैं। 2008 में दोनों रिलेशन में थे और तब अरमान ने मुनमुन को पीटा था।


और भी पढ़ें :