शाहरुख खान का डबल रोल

आनंद एल राय की की अगली फिल्म में एक बौने का किरदार निभा रहे हैं, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है। फिलहाल फिल्म का नाम तो तय नहीं हुआ है, लेकिन इसके पहले ही फिल्म की खबरें खूब दौड़ रही हैं। अब देखिए, हाल ही में यह खबर आई कि शाहरुख फिल्म में बौने के साथ-साथ डबल रोल में आने वाले हैं।

ये बात ज़रुर है कि इसका ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है, लेकिन इतना जरूर पता चला है कि एक किरदार बौने के रूप में होगा और दूसरा आम किरदार, जिसके लिए शाहरुख जाने जाते हैं। लगातार फिल्मों की असफलता के कारण शाहरुख इस तरह के एक्सपेरीमेंट करने के लिए राज़ी भी हो गए हैं, जो उन्होंने अपने 25 साल के लंबे करियर में कभी नहीं किया। फिल्म में वीएफएक्स का काफी प्रयोग होगा। इस फिल्म में अनुष्का शर्मा, और शाहरुख की तिकड़ी 'जब तक है जान' के बाद एक बार फिर साथ होगी।

गौरतलब है कि इन दिनों कई कलाकार डबल रोल निभा रहे हैं। मुबारकां में अर्जुन कपूर ने डबल रोल निभाया था। ए जेंटलमैन में सिद्धार्थ मल्होत्रा और जुड़वा 2 में वरुण धवन डबल रोल में नजर आने वाले हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :