ऐसा था अमिताभ बच्चन का 'केबीसी' पर पहला दिन

बॉलीवुड के मेगास्टार जल्द ही टीवी के उनके मेगा शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में नज़र आने वाले हैं। शो 'कौन बनेगा करोड़पति का दसवां सीज़न जल्द ही शुरू होने वाला है और अमिताभ बच्चन ने इसकी शूटिंग शुरू कर दी है।

अमिताभ बच्चन शो 'कौन बनेगा करोड़पति' को वर्ष 2000 से होस्ट कर रहे हैं। बेशक यह शो अमिताभ की ही वजह से इतना फेमस है। पैसे कमाने के साथ लोग अमिताभ बच्चन से मिलने का सपना लिए भी शो पर जाते हैं। अमिताभ ने ही शो के ज़्यादातर सीज़न होस्ट किए हैं। यह शो इंटरनेशनल शो 'हू वांट्स टू बी अ मिलियनेयर' पर आधारित भारतीय शो है।

अमिताभ बच्चन इसके लिए बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने शूटिंग शुरू की और इसकी खुशी अपने ट्विट्स और ब्लॉग पर बयां की। उन्होंने शो के कुछ प्रोमो भी शेयर किए हैं। शो 3 सितंबर 2018 से सोनी एंटरटेन्मेंट पर प्रसारित होगा। हालांकि इस बार यह थोड़ा छोटा होगा। अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर पुरानी सीज़न के कुछ लम्हों को याद किया और फैंस से अपनी बातें शेयर की।

अमिताभ बच्चन के मुताबिक केबीसी की शूटिंग का पहला दिन दौरान आशंकाओं और घबराहट से भरा था.. केबीसी को भारत में 18 वर्ष हो गए हैं और यह 10वां सीजन है.. जिसमें से ज़्यादातर मेरे साथ जुड़ा है... अजीब है पर सच है...। अमिताभ ने ब्लॉग में शो की अपनी टीम, लोकेशन, स्टेज और सभी बातों को याद किया। अमिताभ ने आगे लिखा कि हमारे देश के अलग-अलग हिस्सों के लोगों से मिलना और बातें करना, उनकी कहानियां सुनना, उनके अचीवमेंट्स सुनना, सभी कुछ बहुत संतुष्टि देना।

अमिताब बच्चन ने आगे लिखा कि यह गर्व की बात है कि हम लोगों के हित के लिए कुछ कर रहे है। उनकी वह खुशी जो कुछ ही घंटों में उस हॉट सीट पर बैठकर लोगों को मिलती है। उम्मीद है कि यह बरकरार रहे। अमिताभ ने ट्वीट भी किया कि केबीसी दोबारा शुरू.. इसके शुरू हुए 18 साल हो गए हैं.. अब 10वां सीजन आ रहा है.. आपके प्यार और सहयोग के बिना यह संभव नहीं था।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :