कभी ना देखा होगा कपिल शर्मा का यह रूप, निर्माता बने हैं कॉमेडियन

हाल ही में खबर आई थी कि टीवी के सुपरहिट कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द ही कमबैक करने वाले हैं। यह खबर फैंस को उत्साहित कर गई थी। कपिल शर्मा लंबे समय से डिप्रेशन और बीमारियों का शिकार थे। अब वे सभी से उबर चुके हैं और अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं।

कपिल शर्मा के पिछले कुछ साल बहुत खराब थे। अब वे फैंस के लिए दोबारा कमबैक कर रहे हैं। अपनी कॉमेडी से टीवी और बॉलीवुड दोनों इंडस्ट्री में कपिल हाथ आज़मा चुके हैं। लेकिन अब कपिल की बारी है कुछ और बनने की। दर्शकों के फेवरेट कपिल शर्मा अब बनने जा रहे हैं।

जल्द ही एक 'सन ऑफ मंजीत सिंह' रिलीज़ होने वाली है। कपिल ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म की जानकारी देते हुए लिखा दिल को छू जाने वाली मनजीत सिंह और उनके बेटों की कहानी.. पंजाबी फिल्म 'सन ऑफ मनजीत सिंह'.. 12 अक्टूबर 2018 को रिलीज़ हो रही है.. पहला लुक जल्द जारी होगा.. आपका आशीर्वाद चाहिए..। कपिल ने फिल्म का टीज़र भी जारी किया।

इसे सुमित सिंह के साथ मिलकर कपिल शर्मा ने प्रोड्युस किया है। फिल्म 12 अक्टूबर को रिलीज होगी। फिल्म के निर्देशक विक्रम ग्रोवर हैं। इसमें गुरप्रीत घुग्गी, बीएन शर्मा, करमजीत अनमोल और जापजी खारिया मुख्य किरदार होंगे।

कपिल के सूत्रों का कहना है कि कपिल अब खुद पर ध्यान दे रहे हैं। उन्होंने अपनी फिटनेस के लिए पर्सनल ट्रेनर भी हायर किया है। अब कपिल की प्रोड्युस की फिल्म को देखना भी रोमांचक होगा।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :