'2.0' : आखिरकार इस वर्ष टकराने ही वाले हैं अक्षय कुमार और रजनीकांत

बॉलीवुड के खिलाड़ी और सुपरस्टार की फिल्म '2.0' काफी लंबे समय से चर्चा में है। फिल्म कभी मेकिंग के लिए तो कभी के लिए सुर्खियों में होती है। एक बार फिर अक्षय कुमार और रजनीकांत की यह फिल्म चर्चा में आ गई है।

इस बार फैंस खुश है यह जानकर कि फिल्म की रिलीज डेट आखिरकार तय हो गई है। जी हां, काफी लंबे समय से फिल्म '2.0' की रिलीज़ डेट आगे बढ़ी जा रही थी। कभी प्रोडक्शन में देरी, तो कभी दूसरी फिल्मों के साथ क्लैश। फिल्म इसी परेशानी से गुज़र रही थी और दर्शकों ने मान लिया था कि अब रजनीकांत को वे अक्षय कुमार के साथ 2019 में ही देख पाएंगे।

लेकिन यहां खुशखबरी दी है अक्षय कुमार ने। अक्षय ने सोशल मीडिया पर फिल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा की है और अच्छी बात यह है कि फिल्म इसी वर्ष नवंबर महीने में रिलीज़ होगी। अक्षय कुमार ने ट्विटर पर लाइका प्रोडक्शन की पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि 29 नवंबर 2018 को तैयार हो जाएं शानदर क्लैश '2.0' के लिए। अक्षय की यह पोस्ट देखकर फैंस काफी खुश हैं।


इनके अलावा फिल्म '2.0' की रिलीज डेट की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी दी। उन्होंने फिल्म का नए पोस्टर को शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी दी। हालांकि अब तक फिल्म के कई पोस्टर्स जारी हो चुके हैं लेकिन इस पोस्टर में फिल्म की नई रिलीज़ डेट की भी जानकारी है। फिल्म में रजनीकांत हीरो हैं, वहीं अक्षय कुमार विलेन बने हैं। इनके अलावा फिल्म में एक्ट्रेस भी हैं।


और भी पढ़ें :