अभिषेक बच्चन का करियर संवार रहे हैं अक्षय कुमार

वर्ष 2000 में जेपी दत्ता द्वारा निर्देशित फिल्म 'रिफ्यूजी' से ने अपना शुरू किया था, लेकिन 18 वर्ष बीतने के बाद भी वे इतने बड़े सितारे नहीं बन पाए कि अकेले के दम पर फिल्म की नैया बॉक्स ऑफिस पर पार लगा सके। अमिताभ बच्चन के बेटे होने के नाते अभिषेक से लोगों को बहुत उम्मीद थी और यही उम्मीद ही उनके लिए भारी पड़ी।

पिछले कुछ समय से अभिषेक ने फिल्मों से अपने को दूर कर लिया है। वे अब ऐसी फिल्में करना चाहते हैं जिनमें उन्हें कुछ करने का अवसर मिले। फाल्तू फिल्म और फाल्तू रोल वे नहीं करना चाहते हैं।

बॉलीवुड सितारे इन दिनों अभिषेक बच्चन के करियर में खासी दिलचस्पी ले रहे हैं। वे चाहते हैं कि अभिषेक अपनी दूसरी पारी जोरदार तरीके से शुरू करें। वे अभिषेक को न केवल सलाह दे रहे हैं कि अपनी नई बिजनेस मैनेजर रेशमा शेट्टी से भी अभिषेक को जोड़ दिया है। यही नहीं, अक्षय कुमार के प्रयास से अभिषेक को एक फिल्म भी मिल गई है।

का काम शुरू हो गया है। अभिषेक बच्चन इस फिल्म का हिस्सा नहीं थे। अक्षय के कहने पर इस कॉमेडी फिल्म से अभिषेक को जोड़ लिया गया है। सूत्रों के अनुसार अक्षय ने इस बारे में फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला और निर्देशक साजिद खान से बात की और उन्हें राजी कर लिया।

हाउसफुल 4 में कई सितारे हैं और इनके रहते अभिषेक को ज्यादा अवसर नहीं मिलेंगे, लेकिन वे इस बात का संतोष कर सकते हैं कि उन्हें एक बड़ी फिल्म से जुड़ने का दोबारा अवसर मिल गया है।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :