गुरु आमिर का और तारीफ सनी लियोन की

अपने अभिनय को बेहतरीन बनाने के लिए अभिनय के पाठ अपने पसंदीदा कोच से सीखते हैं। इन दिनों प्रकाश के मुंह से सनी लियोन की तारीफ निकल रही हैं। वे सनी के अनुशासन और अभिनय सीखने की उत्सुकता की तारीफ करते हुए बिलकुल नहीं थक रहे हैं। 
 
लोगों ने आखिरकार पता लगाया कि आखिर सनी के तारीफ की वजह क्या है और इसका खुलासा हो गया। सनी अपनी फ्लॉप फिल्मों से परेशान हो गई हैं। उनकी हॉट और सेक्सी अदाओं का जादू दर्शकों पर नहीं चल रहा है। साथ ही उनके अभिनय को लेकर काफी तीखी बातें की गई हैं। अपने करियर को लंबा खींचने के लिए सनी इन दिनों प्रकाश से अभिनय का पाठ सीख रही हैं। 
 
अभिनय के साथ-साथ सनी को प्रकाश हिंदी भी सीखा रहे हैं। उनका कहना है कि हिंदी की कमजोरी के चलते सनी दृश्य का महत्व नहीं समझती और वैसे भाव उनके चेहरे पर नहीं आते। अब तो सनी बिना ग्लिसरीन के उपयोग के आंखों से आंसू बहाना सीख गई हैं। प्रकाश का कहना है कि सनी बेहद प्रतिभाशाली हैं और उनके अभिनय में लगातार निखार आता जा रहा है। 

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :