अपने जन्मदिन के मौके पर आमिर खान ने की अपनी अगली फिल्म की घोषणा

आमिर खान की अगली फिल्म का नाम लला सिंह चड्ढा है

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट 14 मार्च को अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनकी पिछली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी। आमिर के फैंस को उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। अपने फैंस का इंतजार खत्म करते हुए आमिर ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी आने वाली फिल्म की जानकारी दी है।

आमिर ने बताया कि उनकी आने वाली फिल्म है 'लाल सिंह चड्ढा'। यह अमेरिकन फिल्म का अडेप्टेशन है। यह फिल्म वॉयकॉम 18 और आमिर खान प्रोडक्शन के द्वारा बनाई जाएगी। अद्वैत चंदन इसे डायरेक्टर करेंगे। साथ ही हमने पैरामाउंट पिक्चर्स से फिल्म के राइट्स खरीद लिए हैं।
आमिर ने फिल्म में अपने लुक के बारे में भी बताया। फिल्म में वह सिख का किरदार निभाने वाले हैं। वह पगड़ी पहने नजर आएंगे। साथ ही आमिर अपने किरदार के लिए 6 महीने की कड़ी तैयारी करेंगे, जिस दौरान वो लगभग 20 किलो वजन घटाएंगे।

फॉरेस्ट गंप के रीमेक से पहले आमिर खान दंगल, गजनी और धूम 3 जैसी फिल्मों के लिए अपने लुक पर काम कर चुके हैं और घंटों जिम में पसीना बहा चुके हैं। ये सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रही हैं। फॉरेस्ट गंप एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है जिसे 1986 में विंसटन ग्रूम के द्वारा लिखा गया था।


और भी पढ़ें :