मैं डरा और नर्वस था, मेरा समय ठीक नहीं चल रहा था: सलमान खान

9 साल बाद सलमान के शो दस का दम की वापसी

"9 साल पहले जब मैंने पहली बार शूट किया था तो उस दौरान मैं बहुत डरा हुआ और नर्वस था। मेरा समय ठीक नहीं चल रहा था। शूट के ठीक पहले मैं अपने पिता के पास पहुंचा और उनसे अपने दिल की बात शेयर की।

मैंने कहा कि इस शो में मुझे लिखे लिखाए डायलॉग नहीं बोलने हैं। ना ही कोई पर्दा होगा। शो में मैं लोगों के सामने खड़ा रहने वाला हूं और वो लोग मुझे सलमान के तौर पर देखेंगे। तो कैसे पेश आऊं मैं? तब पापा ने कहा कि तुम कोई और बन कर पेश होना चाहते हो तो देख लो, वरना तुम्हें तो सिर्फ सलमान ही बनना है।

तब मैंने पापा से पूछा कि अगर इन लोगों ने मुझे नकार दिया तो? पापा ने कहा कि तुम जैसे हो वैसे पेश आ जाना और अगर लोगों को पसंद ना आए तो फिर अपने आप को बदलने की सोचना और बदल देने के लिए तैयार रहना।"
सोनी टीवी का गेम शो 'दस का दम' एक बार फिर से लोगों को सामने आ रहा है। मुंबई की प्रेस कांफ्रेस के दौरान सलमान ने वेबदुनिया संवाददाता रूना आशीष को बताया कि उन्हें इस गेम ने बहुत कुछ सिखाया है। लोगों से शो में बहुत ही मज़ाकिया या हल्के-फुल्के सवाल पूछे जाते हैं, लेकिन जब आप सवालों को गंभीर हो कर सोचें तो लगता है कि सवाल बहुत संजीदा हैं। जब मैं सवाल पूछता था खुद भी सोचने लगता था कि देशवासियों ने किस बूते पर इन सवालो का इतने प्रतिशत जवाब दिया है। वो समझने में मुझे बड़ा मज़ा आया।"
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के ईवीपी और बिज़नेस हेड दानिश खान का कहना है "पहले से ज़्यादा मजा इस बार शो में आएगा क्योंकि पहले देश भर में किसी सवाल पर सर्वे कराने के लिए कम साधन थे, लेकिन आज तो एक ऐप लांच किया और सारे जवाब मिल गए। इससे हमारे जवाबों
सत्यता कई गुना बढ़ जाती है।
डिजिटाइज़ेशन के ज़रिये हमें शो को और रोचक बनाने में मदद मिली है। हम सबके सामने फख्र से कह सकते हैं कि हमने अपने सर्वे में 15 लाख लोगों से राय ली है।"

दस का दम एक गेम शो है जिसे 9 साल बाद एक बार फिर से लोगों के सामने लाया जा रहा है। यह शो 4 जून से प्रत्येक सोमवार और मंगलवार रात 8.30 पर प्रसारित होगा। शो के प्रत्येक एपिसोड की अवधि 1.30 घंटा है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :