सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्म नहीं देखी होगी: कार्तिक आर्यन

जल्द ही सोनू के टीटू की स्वीटी नामक फिल्म में नजर आएंगे। पेश है उनसे बातचीत:

फिल्म के बारे में क्या कहेंगे?
फिल्म का ट्रेलर भी अलग है और लोगों को पसंद आ रहा है। मैंने फिल्म में काम तो किया है पर देख नहीं पाया हूँ।

सुना है कि फिल्म का प्लाट काफी अलग है?
ये फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। इसमें आपका मनोरंजन बहुत होगा। फिल्म में सब कुछ नया मिलने वाला है। ऐसा आपने पहले कभी नहीं देखा होगा।

मोनोलॉग है?
सभी पूछ रहे हैं कि क्या इस फिल्म में भी मोनोलॉग है? मेरा जवाब है कि वो तो आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।

लगता है की इस तरह की कहानी के आप मास्टर बन गए हैं?
मैं और लव सर इस तरह की फिल्म बनाने वाले अकेले ही हैं। कोई कॉम्पिटिशन नहीं है। भाग्य का साथ मिल रहा है। हम खुश हैं की लोगों को वो मिल रहा है जो वो चाहते हैं। इस तरह की फिल्म मैं हमेशा करता रहूँगा।

आपका किरदार कितना अलग है?
देखिये पंचनामा का रज्जो और इस फिल्म का सोनू , काफी अलग हैं। दोनों में कोई भी समानता नहीं है। किरदार के लिए मैं काफी वर्कशॉप करता हूँ। मेरे हर किरदार की अलग जर्नी है।

8 साल से आप के साथ काम कर रहे हैं?
मैं उन्हें और वो मुझे ग्रांटेड ही लेते हैं। मैं उनके लिए एक पंचनामा बेबी हूँ। उन्होंने मुझे काफी तराशा है। हम दोनों के लिए वो पहली फिल्म थी। एक अलग तरह का रिलेशन है।

इंडस्ट्री में दरवाजे खुल गए हैं?
बहुत से दरवाजे खुल गए हैं।

विलेन का काम मिला तो करेंगे ?
हाँ, जरूर करना चाहूंगा। शाहरुख सर ने डर फिल्म में बहुत अच्छा विलेन का किरदार निभाया था। मैं भी उस तरह की फिल्म करना चाहूंगा।

जर्नी को कैसे देखते हैं ?
मैं ग्वालियर से आया हूँ। मुंबई में स्ट्रगल का अलग ही मजा है। खुद के पैसों से कार खरीदने की ख़ुशी अलग ही होती है। सबकी अपनी जर्नी है। मुझे अपनी जर्नी पसंद आई। मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूँ।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :