इस वजह से मेरा वैलेंटाइन डे फ्लॉप हो गया था : कार्तिक आर्यन

"मैं वेलेंटाइन डे के बारे में लोगों को सलाह देने के लिए बिल्कुल सही इंसान बन गया हूं।
'प्यार का पंचनामा' और 'प्यार का पंचनामा 2' में मैंने जो लंबा सा मोनोलॉग बोला था उसने तो मुझे लव गुरु बना डाला है।

मेरे सोशल नेटवर्किंग अकाउंट पर फैन्स के मैसेजेस आते हैं और वे मुझसे अपनी लव लाइफ शेयर करते हैं। मुझसे पूछते हैं
कि अब वे क्या करें?"

'सोनू के टीटू की स्वीटी' के अभिनेता का कहना है कि "उन्होंने प्यार का पंचनामा में प्यार के उलट बातें की थी, लेकिन सबने सोचा कि अगर में उल्टा बोल रहा हूं तो सही क्या है ये भी मालूम होगा।"
कार्तिक ने अपने वैलेंटाइन डे की बात आगे बढ़ाते हुए वेबदुनिया संवाददाता को बताया- 'मैं मध्यप्रदेश के ग्वालियर का रहने वाला हूं। कुछ सालों पहले वैलेंटाइन डे के मौके पर शहर के अखबारों में छपा था कि जो भी ये दिन मनाएगा उसके मुंह पर कुछ लोग कालिख पोत देंगे। मैंने ये खबर उस दिन नहीं पढ़ी।

सुबह-सुबह मैं पहुंचा अपनी गर्लफ्रैंड को प्रपोज़ करने। मैं तो पहुंच गया, लेकिन वह नहीं पहुंची। मुझे लगा कि मैंने कुछ गड़बड़ कर दी है। बाद में समझ में आया कि उसने तो अखबार पढ़ लिया था। इस कारण वह नहीं आई।
कार्तिक आगे बताते हैं "तो मेरा वैलेंटाइन डे तो फ्लॉप हो गया था। लेकिन असल में मैं बहुत रोमांटिक हूं।" कार्तिक की फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' 23 फरवरी को रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म में वह नुसरत भरूचा के साथ काम कर रहे हैं जो उनके साथ पहले भी 2 फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :