जानिए क्यों रजनीकांत के लिए इस एक्ट्रेस ने किए थे उपवास?

बहुत बड़े सितारे हैं और दक्षिण भारत में तो उनके नाम का डंका बजता है। वे न केवल फिल्म में ही हैं बल्कि रियल लाइफ में भी सुपरस्टार हैं। उनका स्टाइल, व्यवहार, गरीबों की मदद, लोगों को उनकी तरफ आकर्षित करता है। यही कारण है कि न केवल आम आदमी बल्कि उनके साथ काम करने वाले कलाकार भी उन्हें बेहद पसंद करते हैं।

रजनीकांत और श्रीदेवी की जोड़ी भी बेहद लोकप्रिय रही है। दोनों ने तकरीबन 20 फिल्में साथ में की हैं। दोनों में बहुत अच्छी बांडिंग रही। शूटिंग के दौरान रजनीकांत और श्रीदेवी एक-दूसरे का पूरा ध्यान रखते थे।

यहां जो किस्सा बताया जा रहा है वो फिल्म 'राणा' की शूटिंग के दौरान का है। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान रजनीकांत बहुत बीमार पड़ गए थे। उनकी स्थिति बहुत गंभीर हो गई। श्रीदेवी इस बात से बेहद चिंता में आ गईं।
श्रीदेवी ने शिरडी के साईं बाबा से प्रार्थना की और एक सप्ताह के लिए उपवास रखा ताकि भगवान जल्दी मान जाएं और रजनीकांत को जल्दी ठीक कर दें। उन्होंने साईं बाबा के मंदिर में दर्शन किए और प्रार्थना की।

श्रीदेवी की प्रार्थना ऊपर वाले ने सुन ली। रजनीकांत ठीक हो गए। श्रीदेवी ने जब यह बात रजनीकांत को बताई तो वे दंग रह गए। उनकी आंखों में आंसू आ गए और उन्होंने श्रीदेवी को शुक्रिया अदा किया।

तो ऐसी होती है सुपरस्टार्स की दोस्ती। आज जहां एक स्टार दूसरे स्टार के साथ काम करना पसंद नहीं करता, फिल्म छिनने की कोशिश करता है, ऐसे में रजनी और श्रीदेवी का यह किस्सा राहत प्रदान करता है।


और भी पढ़ें :