Widgets Magazine

सलमान खान और उनकी प्रेमिकाएं


पचास पार हो गए हैं सलमान खान। ‍फिर भी देश के सबसे चर्चित कुंआरे हैं। सलमान से विवाह रचाने के लिए उम्र में उनसे आधी लड़कियां भी तैयार हैं। हर समय सलमान की जिंदगी में कोई न कोई लड़की रही है। कभी भी उन्होंने अपने रिश्ते की बात को स्वीकारा नहीं, लेकिन हरकतें सब बयां कर देती है। संगीता बिजलानी से जो साथ शुरू हुआ तो यूलिया तक जारी है। आइए चर्चा करते हैं उनकी प्रेमिकाओं की... जिनसे उनका रिश्ता जुड़ा और फिर टूटा। ऐश्वर्या को छोड़ सभी से उनकी दोस्ती बनी हुई है। 
 
संगीता बिजलानी 
संगीता बिजलानी को की पहली गर्लफ्रेंड कहा जा सकता है। बात तब की है जब सलमान से ज्यादा संगीता लोकप्रिय थीं। वे मॉडल थीं और सलमान अपना करियर जमाने की कोशिश कर रहे थे। दोनों ने कुछ विज्ञापन साथ किए और दोस्ती प्यार में बदल गई। धीरे-धीरे सलमान बड़े सितारे बन गए। संगीता ने उनसे शादी करना चाही, लेकिन सलमान इसके लिए तैयार नहीं हुए और इसी बात को लेकर दोनों में ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद भी सलमान और संगीता अच्छे दोस्त बने रहे। संगीता ने क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से विवाह रचा लिया, लेकिन खान परिवार की पार्टियों का वे हिस्सा बनती रहीं। आज भी सलमान अपने घर पर होने वाली पार्टियों में संगीता को बुलाना नहीं भूलते।
फिर आई सोमी की बारी... अगले पेज पर
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine
Widgets Magazine
Widgets Magazine