5 कारण... रंगून के बुरी तरह फ्लॉप होने के


24 फरवरी को प्रदर्शित फिल्म 'रंगून' को दर्शक नहीं मिले और फिल्म पर औंधे मुंह गिरी। 80 करोड़ रुपये की लागत वाली इस फिल्म से 50 करोड़ रुपये का घाटा होगा। पेश है वो 5 कारण जिनकी वजह से फिल्म बुरी तरह पिटी। 
>
बजट
62 करोड़ रुपये में यह फिल्म बनाई गई और 80 करोड़ में बेची गई। और जैसे सितारों की फिल्म पर 80 करोड़ रुपये लगाना कतई अच्छा निर्णय नहीं कहा जा सकता। शाहिद और सैफ की पिछली कुछ फिल्में लगातार असफल रही हैं। उनकी स्टार वैल्यू लगातार कम होती जा रही है। सैफ और शाहिद ने जब भी हिट फिल्म दी है उसका व्यवसाय ऐतिहासिक नहीं रहा है। शाहिद और सैफ सोलो हीरो के रूप में अब तक सौ करोड़ के क्लेक्शन वाली फिल्म नहीं दे पाए हैं। विशाल भारद्वाज ऐसे निर्देशक नहीं हैं जो हर दर्शक को खुश करने वाली फिल्म बनाएं। लिहाजा के मामले में बजट का अहम रोल है। यदि यह फिल्म 30 करोड़ रुपये की बनती तो भी फ्लॉप रहती, लेकिन नुकसान इतना नहीं होता। 
 

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :