बाहुबली प्रभाष की लोकप्रियता के 5 कारण

फिलहाल बाहुबली की सफलता का आनंद ले रहे हैं। सारे देश में प्रभाष के प्रशंसक बन चुके हैं। जिसने भी बाहुबली 2 देखी है वह प्रभाष की बात किए बिना नहीं रह पा रहा है। उनकी खूबसूरती और शारीरिक सौष्ठव की चर्चा हर जगह है। वह साउथ में ही नहीं बल्कि पूरे देश में हलचल बन चुके हैं। इस लोकप्रियता के कारण भी जान लीजिए।
Widgets Magazine

लंबाई, शारीरिक बनावट और रंग - बाहुबली के लिए प्रभाष ने खुद में बहुत बड़े बदलाव किए हैं परंतु एक बात जिसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता वह यह है कि शर्टलेस प्रभाष की शारीरिक बनावट और उनकी त्वचा का रंग मिलकर उन्हें करिश्माई बनाते हैं। प्रभाष लड़कियों के लिए ड्रीम मैन की तरह हैं और उन्हें देखकर लड़कियों की धड़कन बढ़ जाती है।

शर्मीला स्वभाव - प्रभाष उन कलाकारों में से हैं, जो शर्मीले हैं। वह जमीं से जुड़े हैं और घमंड उन्हें छू भी नहीं सका है।
धुन के पक्के - प्रभाष अपने काम के प्रति पूरी तरह से ईमानदार हैं। उनके पांच साल सिर्फ बाहुबली के लिए ही रहे और उनके इस तरह के स्वभाव के लिए उनकी जमकर तारीफ हो रही है।

केमिस्ट्री - प्रभाष की अपने सहकालाकारों के साथ बढ़िया केमिस्ट्री है। न सिर्फ अनुष्का बल्कि तमन्ना के साथ उनके काम का अंदाज बेहतरीन था। इससे उनके रोमांटिक होने की एक झलक भी मिलती है।
एक्शन हीरो - न सिर्फ उनकी एक्शन बाहुबली में बल्कि उनकी पुरानी फिल्मों में उन्हें देखना ही बनता है। उनकी आगामी फिल्म साहो के टीज़र में उनका नकारात्मक रूप लिए किरदार भी काफी आकर्षक है।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।


Widgets Magazine

और भी पढ़ें :