बॉलीवुड 2011 : रोमांस और शादियां

- वेबदुनिया डेस्क

समय ताम्रकर|
ग्लैमर जगत खूबसूरत लोगों से भरा हुआ है इसलिए प्यार के वायरस यहां हमेशा एक्टिव रहते हैं। इस साल इमरान खान, लारा दत्ता, सेलिना जेटली, गुल पनाग ने शादी कर कई लड़कों और लड़कियों के दिल तोड़ दिए।

रोमांस की खबरों से भी पूरा वर्ष सराबोर रहा। जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु के ब्रेकअप से सभी लोग चौंक गए। दस साल साथ रहने के बाद उन्हें पता चला कि वे तो एक-दूसरे के लिए बने ही नहीं हैं। इसके बाद बिपाशा के नाम विदेशी हीरो जोश, दक्षिण भारतीय हीरो राणा दग्गुबती और बॉलीवुड हीरो शाहिद कपूर के साथ जोड़े गए। कुल मिलाकर अपने सिंगल स्टेटस का बिपाशा जमकर मजा ले रही हैं। उधर जॉन अब्राहम के बारे में भी चर्चा है कि उन्होंने अपना लाइफ पार्टनर ढूंढ लिया है। सात वर्षों से ना-ना कर रहे जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख ने आखिर स्वीकार ही लिया कि वे एक-दूजे के लिए बने हैं। फरवरी में वे शादी करने वाले हैं। ‘तेरे नाल लव हो गया’ की शूटिंग के दौरान उनमें मोहब्बत और बढ़ गई।

प्रियंका चोपड़ा और शाहिद कपूर का लुकाछिपी का खेल अभी भी चल रहा है। पता नहीं कितनी बार उनमें लव हुआ और कितनी बार ब्रेक अप। करीना और सैफ अली ने अभी भी एक-दूसरे का दामन मजबूती से थाम रखा है और वर्ष 2012 में तो वे शादी कर ही लेंगे।
दीपिका पादुकोण खुलेआम सिद्धार्थ माल्या के साथ देखी गई। पार्टी हो या क्रिकेट मैच, वे सिद्धार्थ की बगल में ही नजर आईं। अभी भी वे सिद को अपना अच्छा दोस्ती ही बताती हैं। वैसे उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की तरफ भी दोस्ती का हाथ बढ़ाया है। दोनों साथ में फिल्म करने वाले हैं, पता नहीं फिर चिंगारी शोला बन जाए।

कैटरीना कैफ और सलमान की ब्रेकअप की खबरों को तब विराम मिला जब दोनों में फिर सुलह हो गई और वे ‘एक था टाइगर’ अब साथ कर रहे हैं। अब तो सल्लू की शादी की चर्चा भी नहीं होती है। शायद लोगों ने मान लिया है कि इस खान की शादी में रूचि नहीं है।
मर्डर 2 से नई सनसनी के रूप में उभरने वाली जैकलीन फर्नांडिस और निर्देशक साजिद खान के लिंक-अप की भी खबरें हैं। रणबीर कपूर का नाम ‘रॉकस्टार’ की हीरोइन नरगिस फखरी से जोड़ा गया, लेकिन बाद में ये सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट साबित हुआ।

इस वर्ष विवाह करने वाले प्रमुख सितारें
इमरान खान- अवंतिका - 10 जनवरीनीलम-समीर सोनी - 23 जनवरी
राजीव खण्डेलवाल- मंजरी कामटीकर - 7 फरवरी
लारा दत्ता- महेश भूपति - 17 फरवरी
समीर दत्तानी- रितिक - 12 मार्च
गुल पनाग- ऋषि अटारी - 13 मार्च
जूही बब्बर - अनूप सोनी - 14 मार्च अनुराग कश्यप- कल्कि कोएचलिन - 30 अप्रैल
गणेश हेगड़े - सुनयना शेट्टी - 5 जून
सेलिना जेटली-पीटर हॉग - 23 जुलाई

-->

और भी पढ़ें :