ग्राहकों की मांगें पूरी करना वेश्याओं के भी लिए दुष्कर

पुनः संशोधित बुधवार, 27 दिसंबर 2017 (18:45 IST)


नई दिल्ली। वेश्यालयों में आने वाले ग्राहकों की अजीबोगरीब मांगें इन्हें वह सब करने पर मजबूर करत‍ी हैं जो वे बिलकुल नहीं करना चाहतीं। इनकी अजीबोगरीब मांग सुनकर कोई भी चौंक जाएगा। आइए जानते हैं आखिर कौन से दर्द का दरिया इन्हें न चाहते हुए भी हर दिन पार करना पड़ता है।

एक में अक्सर एक सेक्स वर्कर को ग्लास में पेशाब करने के लिए कहता था। इसके लिए वह उसे 13 हजार रुपए तक देता था।

वहीं रोजाना कई ग्राहकों से डील करने वाली एक सेक्स वर्कर ने चौंकाने वाली बात बताई। उसने कहा कि एक शख्स ऐसा आता है जो 7 लड़कियों को नग्न कराकर उनका मुंह कमरे में दीवार की तरफ करवा देता है और फिर हस्तमैथुन करके चला जाता है।

हालांकि वह किसी लड़की को हाथ तक नहीं लगाता लेकिन पैसे पूरे दिया करता था। एक सेक्स वर्कर ने इस बात का खुलासा किया कि एक ग्राहक जब भी आता तो नकली गनफाइट करवाता था। इस दौरान दोनों नकली बंदूक से एक दूसरे पर फायर करते थे।

यही नहीं, इस दौरान वे एक दूसरे को गालियां भी देते थे। एक सेक्स वर्कर ने बताया कि उसके एक ग्राहक ने उससे अलग-अलग तरह की फनी आईब्रोज ड्रॉ करवाईं। इस दौरान वह उसके साथ पागलों की तरह हंस रहा था।

ऐसे ग्राहकों की कई मांगें पूरी करने वाली एक महिला ने बताया कि एक कस्टमर ने उसे उसकी मां बनने के लिए कहा, यही नहीं बेटा बनकर वह बच्चों की तरह पूरे कमरे में उछल रहा था। कुछ कस्टमर इतने अजीब होते हैं कि सेक्स वर्कर की न्यूड बॉडी पर भोजन रख कर खाने की मांग करते हैं।

ऐसा ही एक मामला एक महिला के साथ हुआ जब एक कस्टमर ने उसके पूरे शरीर पर चिली सॉस लगा दी थी। एक कस्टमर ने सेक्स वर्कर के सामने फरमाइश रखी कि वह कमरे में सिर्फ कॉम्बैट बूट्स पहनकर कविताएं पढ़े। यह सच है कि ऐसी अजीबोगरीब डिमांड करने वाले वेश्यालयों पर रोजाना आते हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :