आखिर कैसे रुकें छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें ?

Last Updated: सोमवार, 12 फ़रवरी 2018 (15:39 IST)

नई दिल्ली। हमारे देश में कुछेक दिनों पहले एक वायुसेना अधिकारी को गिरफ्‍तार किया गया जिसने सेक्स चैट के लिए ही देश की खुफिया जानकारी पाकिस्तान को उपलब्ध करा दी। इससे यह बात साबित होती है कि हम कितने सेक्स स्टार्व्ड कंट्री हैं लेकिन यहां सेक्स शिक्षा दिए जाने के नाम पर देश की संस्कृति खतरे में पड़ जाती है।
नतीजतन बस में, ट्रेन में, मेट्रो में, पार्क में... लड़कियों-महिलाओं के साथ अश्लील हरकतों के मामले थमने के नाम नहीं ले रहे हैं। दिल्ली यूनिवर्सिटी की एक छात्रा ने वसंत विहार पुलिस स्टेशन में बस में छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज करवाई है। छेड़छाड़ को लेकर एफआईआर करवाने के साथ-साथ पीड़िता ने सोशल मीडिया पर एक विडियो भी अपलोड किया है, जिसमें उसके बगल की सीट पर बैठा एक शख्स कर रहा है।
पीड़िता का कहना है कि वह भरी हुई बस में सफर कर रही थीं और उनके बगल वाली सीट पर बैठा शख्स हस्तमैथुन कर रहा था। उन्होंने कहा, 'मैं हैरान रह गई लेकिन बाद में मैंने एक विडियो बनाया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया ताकि लोगों को इस घटना के बारे में पता चल सके।'

पीड़िता ने आगे कहा, 'लोग इस तरह की हरकतों को यौन शोषण नहीं मानते।' पिछले महीने मुंबई में एक ऐसा ही मामला सामने आया था, जिसमें आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया था। आरोपी मरीन ड्राइव पर महिलाओं के एक ग्रुप के सामने हस्तमैथुन कर रहा था। मुंबई में ही एक अमेरिकी महिला के सामने ऐसा किया गया लेकिन हम इसे मनोरंजन समझकर देखते रहते हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :

न दाढ़ी वाले न हट्टे-कट्टे, ऐसे मर्द हैं खूबसूरत महिलाओं की ...

न दाढ़ी वाले न हट्टे-कट्टे, ऐसे मर्द हैं खूबसूरत महिलाओं की पहली पसंद
पुरुषों में हमेशा ही इस बात कि उत्सुकता होती है कि महिलाओं को आखिर कैसे मर्द पसंद आते ...

किम ने न्यूड बॉडी बॉटल में परफ्यूम लॉंच किया

किम ने न्यूड बॉडी बॉटल में परफ्यूम लॉंच किया
न्यू यॉर्क । अमेरिका में फैशन और ब्यूटी के बाजार की लीडिंग लेडी कही जाने वाली किम ...

दुनिया का पहला लिंग, अंडकोष ट्रांसप्लांट

दुनिया का पहला लिंग, अंडकोष ट्रांसप्लांट
बाल्टीमोर, मैरीलैंड। पिछले दिनों अमेरिका में दुनिया का पहला सफल लिंग और अंडकोष ...

ध्‍यान रहे मुंह खाने के लिए है : मुसेवेनी

ध्‍यान रहे मुंह खाने के लिए है : मुसेवेनी
कंपाला। युगांडा के राष्ट्रपति योवेरी मुसेवेनी ने कहा है कि मुंह का इस्तेमाल ओरल सेक्स के ...