अमित शाह के इस विवादित बयान का बना मजाक

नई दिल्ली| Last Updated: रविवार, 8 नवंबर 2015 (22:54 IST)
नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव में भाजपा की करारी हार के बाद 'पाकिस्तान में पटाखे चलने' के पार्टी प्रमुख के की रविवार को फिर चर्चा हुई और राजनीतिक गलियारों के अलावा सोशल मीडिया पर यह मजाक और उपहास का विषय बना रहा।
शाह ने चुनाव प्रचार के दौरान कहा था, अगर गलती से भाजपा हार गई तो पटाखे पाकिस्तान में चलेंगे। रोहन ने एक ट्वीट में कहा, पाकिस्तान आज रात काफी प्रदूषित होने वाला है। पाकिस्तान में ट्विटर का इस्तेमाल करने वाली महिला ने कहा कि भाजपा की हार के लिए उसे पटाखे चलाने जाना है।
 
सीनेटर शेरी रहमान ने एक ट्वीट में कहा, पटाखे? पाकिस्तान तब ध्यान देता जब यह क्रिकेट के बारे में होता। अन्यथा बिहार में भाजपा के लिए हार या जीत किसी अन्य की तुलना में भारत के लिए ज्यादा महत्वपूर्ण है। 
 
विगत में कई भाजपा नेताओं ने विवादित बयान देते हुए कहा था कि जो लोग सरकार की नीतियों या सत्तारुढ़ पार्टी के खिलाफ हैं, उन्हें पाकिस्तान भेज दिया जाना चाहिए। शम्मी बावेजा ने बिहार नतीजों का जिक्र करते हुए ट्वीट किया कि उन्हें पाकिस्तान के बारे में नहीं मालूम, लेकिन भारत में काफी पटाखे चलने की आवाज सुनी जा सकती है।
 
सुभाशीष दास ने ट्वीट किया, अब उम्मीद है कि इस साल नासा की सालाना दीवाली तस्वीर में भारत की अपेक्षा पाकिस्तान में ज्यादा रोशनी दिखेगी, क्योंकि भाजपा नहीं जीत सकी। 
 
पूर्व वित्तमंत्री और कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने कहा कि बिहार के चुनाव प्रचार में यह कहना कि महागठबंधन की जीत पर पाकिस्तान में पटाखे चलेंगे, निरंकुश और मनमाने रवैए को परिलक्षित करता है। (भाषा)

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :